trendingNow1zeeHindustan2014915
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'बघीरा' का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे श्री मुरली

Bagheera Teaser : होम्बले फिल्म्स ने अपनी आने वाली फिल्म बघीरा का एक्शन पैक टीजर रिलीज कर दिया है. तो चलिए जानते है कैसा टीजर...

Advertisement
'बघीरा' का टीजर हुआ रिलीज,  एक्शन अवतार में नजर आएंगे श्री मुरली

नई दिल्ली:Bagheera Teaser : होमबेल फिल्म्स भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे कंटेंट निर्माता में से एक है. उन्होंने सालार के रिलीज से पहले अपने फिल्मोग्राफी के खजाने से एक और रोमांचक प्रोजेक्ट के टीजर से पर्दा उठाया है और उन्होंने अपने अन्य महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट "बघीरा" का टीज़र लॉन्च किया है.

मुख्य अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर जाकर "बघीरा" के एक मिनट 26 सेकंड लंबे एक्शन-पैक्ड टीजर को रिलीज किया. टीजर  फिल्म के भव्य और रोमांचक ड्रामे का परिचय कराता है. होमबेल फिल्म्स के अलावा, "बघीरा" को और भी रोमांचित बनाने वाली एक बात यह है कि फिल्म का लेखन KGF चैप्टर 1 और 2 और जल्द ही रिलीज होने वाली "सालार पार्ट वन सीज़फायर" के निर्देशक प्रशांत नील ने किया है.

होम्बले फिल्म्स ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, आप सभी के लिए पेश है BagheeraTeaser. हमारे 'रोरिंग स्टार' SRIMURALIII को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." फैंस को टीजर बहुत पसंद आ रहा है.

सालार पार्ट वन सीज़फायर के बारे में बात करें तो एक्शन से भरपूर ड्रामा में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.  फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है और यह 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})