trendingNow1zeeHindustan1333664
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ishaan Khattar Home tour: समुद्र किनारे बसा है ईशान खट्टर का नया आशियाना, खूबसूरती देख हो जाएंगे मुरीद

Ishaan Khattar Home tour: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. ईशान एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के छोटे भाई हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है.

Advertisement
Ishaan Khattar Home tour: समुद्र किनारे बसा है ईशान खट्टर का नया आशियाना, खूबसूरती देख हो जाएंगे मुरीद

नई दिल्ली: Ishaan Khattar Home tour:  मुंबई में समुद्र किनारे घर खरीदने का सपना लगभग हर किसी का होता है, लेकिन इस महंगाई में ऐसे सपने कम ही लोग पूरे कर पाते है. वहीं अगर बात बॉलीवुड स्टार्स की करें तो आधे से ज्यादा सितारों के घर समुंदर किनारे ही बसे हैं. अब इस लिस्ट में अब शाहिद कपूर के भाई और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का भी नाम भी शामिल हो गया है. ईशान ने हाल ही में मुंबई में अपना पहला घर खरीदा है, जिसे उन्होंने काफी स्टाइलिश तरीके डेकोर कराया है.

ईशान खट्ट ने कराया होम टूर

घर खरीदने और उसे डेकोर करने के बाद ईशान खट्टर ने अपने इस नए घर का होम टूर कराया. ईशान ने फैंस को अपने नए घर की एक चीज से रूबरू कराया. इस वीडियो को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके ज़रिए उन्होंने अपने इस खूबसूरत घर की झलक दिखाई है. उनका ये घर बेहद ही शानदार है. इतना ही नहीं उनके घर से समुद्र का बेहद शानदार नजारा दिखाई देता है.

वीडियो में बहुत कुछ खास है

लकड़ी के फर्श, बड़ी खिड़कियां, आधुनिक विकर फर्नीचर, पौधों और जानवरों से प्रेरित वॉलपेपर से ईशान के घर को डेकोरेट किया गया है. दीवारों और साज-सामान को ज्यादातर बेज और सफेद रंग में डिजाइन किया गया है. वहीं बेडरूम में बड़ी टीवी और बुकशेल्फ़ देखना ना भुले. अपने घर के बारे में बात करते हुए, एक्टर कहते हैं कि 'मैं चाहता था कि मेरा घर यूनिक चीजों से डेकोरेट हो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

यह एक क्लासिक पुराने स्कूल का अनुभव है. मुझे यह कमरा हरा भरा चाहिए था, क्योंकि पास एक में सी व्यू है.' वहीं ईशान ने कैप्शन में लिखा- “घर हमेशा से मेरे लिए एक व्यक्तिगत स्थान रहा है, लेकिन अपना पहला अपार्टमेंट बनाना काफी सुखद रहा. अपने जिंदगी के इस माइलस्टोन को आपके साथ प्यार से शेयर कर रहा हूं.”

बधाई दे रहे हैं लोग

ईशान खट्टर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैंस उनको इस नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'आप अपने इस अपार्टमेंट में खूबसूरत सुखद यादें बनाएं.' तो वहीं एक दूसरे ने लिखा, 'घर एक ऐसी जगह है, जो हमारे दिल के बेहद ही करीब होती है.'

ये भी पढ़ें- ठगी मामले में नोरा का नाम आने से 'झलक दिखला जा' पर मंडराया संकट, आज से ही दस्तक देने जा रहा है डांस शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})