trendingNow1zeeHindustan1273820
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

हरमन बावेजा जल्द बनने वाला हैं पापा, पिछले ही साल हुई थी शादी

हरमन बावेजा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्टर की पत्नी साशा प्रेग्नेंट हैं. पिछले साल की एक्टर शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसे में अब दोनों ही परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है.  

Advertisement
हरमन बावेजा जल्द बनने वाला हैं पापा, पिछले ही साल हुई थी शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) जल्द ही अपने पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी साशा प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साशा 4 महीने की गर्भवती हैं और उम्मीद की जा रही है कि दिसंबर तक बच्चे का जन्म हो जाएगा. अब इस बात में तो कोई दोराहे नहीं है कि दोनों ही परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है.

 हरमन बावेजा बनेंगे पिता 

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा जल्द ही पिता बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरमन बावेजा की वाइफ साशा 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं. दिसंबर में कपल अपने बेबी का स्वागत करेंगे. बता दें कि कपल ने अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. 

पिछले साल की थी शादी 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा ने पिछले साल 21 मार्च 2021 को साशा रामचंदानी से शादी की थी. कपल ने सिख रीति रिवाज से शादी की थी. साशा और हरमन की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. 

हरमन बावेजा बॉलीवुड करियर 

हरमन बावेजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से की थी. इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद हरमन व्हाट्स योर राशी फिल्म में भी नजर आए थे. आखिरी बार हरमन साल 2016 में 'चार साहिबजादे: राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर' नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ेंः रणवीर सिंह की झोली में फिर गिरी बड़ी फिल्म, अब इस डायरेक्टर ने थामा हाथ!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})