trendingNow1zeeHindustan1575163
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Abhishek Pathak और Shivaleeka ने शादी का वीडियो किया शेयर, आप भी देखें ड्रीमी वेडिंग की एक झलक

Abhishek Shivaleeka Wedding video: ‘दृश्यम 2’ डायरेक्टर अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय ने 9 9 फरवरी 2023 को गोवा में शादी की थी. न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीरों के बाद अब खूबसूरत वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर इस स्टार कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को भी इनकी ड्रीमी वेडिंग बेहद पसंद आ रही है.  

Advertisement
Abhishek Pathak और Shivaleeka ने शादी का वीडियो किया शेयर, आप भी देखें ड्रीमी वेडिंग की एक झलक

नई दिल्ली: Abhishek Shivaleeka Wedding Video:  साल 2022 की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने बीती 9 फरवरी 2023 को गोवा में सात फेरे लिए थे. इस नए नवेले कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कई खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थीं. अब दोनों ने अपनी ड्रीमी वेडिंग का खूबसूरत वीडियो भी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

कपल ने शादी का वीडियो शेयर किया

इस वीडियो में दूल्हा बने अभिषेक पाठक व्हाइट शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, वहीं शिवालिका ट्रेडिशनल रेड कलर के लहंगे में अप्सरा लग रही हैं. वहीं शादी में सजावट एलिगेंट रखी गई थी. वीडियो में शादी के दौरान कपल फन मोड में नजर आ रहा है. दोनों एक दूसरे को हग और किस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दोनों मजाक करते भी दिख रहे हैं. अभिषेक और शिवालिका की शादी किसी ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं लग रही है.

वीडियो है बेहद खास

अभिषेक और शिवालिका की रॉयल वेडिंग की वीडियो की शुरुआत वेन्यू डेकोरेशन से होती है. इसके बाद शिवालिका की एंट्री होती हैं. एक्ट्रेस वीडियो में बताती हैं कि अभिषेक पाठक से शादी के बारे में उनकी क्या सोच थी. इसके बाद शिवालिका बड़ा सा घूंघट डाले दुल्हन के लिबास में आती हैं.

उन्हें देखकर दूल्हे मिया अभिषेक डांस करते हैं. इसके बाद वे शिवालिका का घूंघट हटाते हैं बाद में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं.

ऐसा रहा कपल का करियर

‘दृश्यम 2’ को मिली सुपर सक्सेस के बाद अब अभिषेक पाठक सफल डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इसमें अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता थे. यह फिल्म निशिकांत कामत की 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल थी. जबकि शिवालिका ओबेरॉय ने वर्धन पुरी के साथ ‘ये साली आशिकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने ‘खुदा हाफिज’ की दो इंस्टॉलमेंट में भी काम किया है. अभिषेक पाठक ‘खुदा हाफिज’ के मेकर थे. इसी फिल्म से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})