trendingNow1zeeHindustan1561231
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Alibaba में शीजान खान की जगह पर नजर आया ये स्टार, लोगों के कंपेरिजन पर दिया ये जवाब

Alibaba Sheezan Khan replacement: अभिषेक निगम ने हाल ही में शीजान खान को अलीबाबा में रिप्लेस कर दिया. अब ऐसे में 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.' लोगों की सारी शिकायतों को दूर करते हुए अभिषेक ने उनके सामने आ रही मुश्किलों का खुलकर जिक्र किया.

Advertisement
Alibaba में शीजान खान की जगह पर नजर आया ये स्टार, लोगों के कंपेरिजन पर दिया ये जवाब

Alibaba Dastaan-e-Kaabul Chapter 2: तुनिषा शर्मा के जाने के बाद बहुत से लोगों की जिंदगी एकदम पलट सी गई. शीजान खान अभी भी कानूनी हिरासत में है. वहीं 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' की पूरी टीम की तो रोजी रोटी ही छिनने वाली थी. सेट पर तुनिषा शर्मा के फांसी लगाने के बाद से अब बहुत कुछ बदल गया है. शीजान खान को रिप्लेस कर उनकी जगह अभिषेक निगम को कास्ट किया गया है.

अभिषेक ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक निगम ने कहा कि उन्हें इस ऑफर को लेकर डाउट तो था. अभिषेक कहते हैं कि हां डाउट तो था. इस रोल के फायदे और नुकसान  के बारे में मैंने पहले ही सोच लिया था. विचार करने के बाद मैंने रियलाइज किया कि इस ऑफर को ठुकराने की कोई खास वजह नहीं है.

लोगों की मेहनत की तारीफ की

अभिषेक कहते हैं कि एक शो को बनाने के पीछे एक अच्छी-खासी बड़ी टीम होती है. बहुत से लोगों की कड़ी मेहनत के बाद एक शो बनता है. पिछली मेन जोड़ी ने काफी बेहतरीन काम किया है. मुझे इसके लिए बहुत मेहनत करनी थी और मैंने इस वादे के साथ काम शुरू किया कि मैं पूरे समर्पण के साथ काम करूंगा.

कंपेरिजन है आसान

अभिषेक को शीजान से जब कंपेयर किया गया तो कहते हैं कि रिप्लेसमेंट का नेचर ही ऐसा है कि लोग आपको कंपेयर करेंगे ही. दर्शकों को नए चेहरे के साथ मेलजोल बिठा पाने में समय लगता है. हालांकि अगर आप मेहनती हैं और खुद पर विश्वास रखते हैं तो आप हर किरदार को अच्छे से पोट्रे कर सकते हैं. ये किरदार मेरे पहले किरदारों से अलग है और बेहद एनर्जेटिक और स्ट्रेंज है.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})