trendingNow1zeeHindustan1794266
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

एक्टर अभिषेक निगम की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

अभिषेक निगम को लेकर खबर आई है कि उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस बात की जानकारी देते हुए उनके भाई और एक्टर सिद्धार्थ निगम ने फोटोज शेयर की हैं.  

Advertisement
एक्टर अभिषेक निगम की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अभिषेक निगम (Abhishek Nigam) के चाहने वालों के लिए एक परेशान करने वाली खबर आई है. दरअसल, हाल ही में एक्टर की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. इस बार की जानकारी उनके भाई और एक्टर सिद्धार्थ निगम ने दी है. सिद्धार्थ ने भाई अभिषेक की कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे.

सिद्धार्थ निगम ने दी जानकारी

सिद्धार्थ ने अभिषेक की फोटोज शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ भईया.' इसी के साथ उन्होंने बताया कि अभिषेक को वायरल इंफेक्शन हुआ है और ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है.

fallback

सिद्धार्थ ने लिखा, 'हाय Abhishekians और उनके शुभचिंतक, चिंता मत करिए ये बस वायरल इंफेक्शन है, डेंगू या मलेरिया नहीं हुआ है.'

सिद्धार्थ ने मांगी भाई के दुआ

सिद्धार्थ ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, 'आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे और हां, वायरल इंफेक्शन हर जगह हो रहा है.

fallback

इसलिए आप भी अपना ख्याल रखें सुरक्षित और स्वस्थ रहें. अभिषेक के जल्द ठीक होने की  प्रार्थना करें.' इसके बाद से ही अभिषेक के चाहने वाले तो उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगा हैं.

शीजान खान की जगह दिखे थे अभिषेक

बता दें कि अभिषेक निगम कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. खासतौर से उन्हें शो 'अली बाबा' के लिए जाना जाता है. इस शो में पहले शीजान खान लीड रोल में नजर आ रहे थे, लेकिन तुनिषा शर्मा में शीजान की गिरफ्तारी होने के बाद अभिषेक को उनकी जगह कास्ट किया गया था.

ये भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्में देने का बावजूद क्यों फ्लॉप हो गईं अमीषा पटेल? एक्ट्रेस ने बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})