trendingNow1zeeHindustan2369737
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ऐश्वर्या की इस एक हरकत से अभिषेक बच्चन की बहन को है नफरत, करण जौहर के सामने किया था खुलासा

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.   

Advertisement
ऐश्वर्या की इस एक हरकत से अभिषेक बच्चन की बहन को है नफरत, करण जौहर के सामने किया था खुलासा

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन का परिवार पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल अनंत अंबानी की शादी में अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार  के साथ नजर आएं वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ आई थी. जिसके बाद दोनों की तलाक की खबरें सामने आनी शुरू हो गई. इस बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्वेता नंदा ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. 

पुराना वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्वेता बच्चन करण जौहर के शो में नजर आ रही हैं. श्वेता अपने भाई अभिषेक के साथ शो में गई थी. रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने श्वेता से सवाल किया था कि आपकी भाभी ऐश्वर्या की किस आदत से आपको प्यार है और किससे नफरत है. वो कौन सी चीज है जिसे आप बर्दाश्त करती है. श्वेता ने बोला कि वह सेल्फ मेड और मजबूत महिला हैं. वह बहुत अच्छी मां है. मुझे उनकी ये बात बहुत पसंद है.

ऐश्वर्या की इस आदत से है नफरत 
ऐश्वर्या की बुरी आदत को लेकर श्वेता ने बोला- ऐश्वर्या फोन और मैसेजेस का जवाब बहुत देर से देती हैं. मुझे उनकी ये आदत पसंद नहीं है. मैं ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट बर्दाश्त करती हूं. सोशल मीडिया पर श्वेता नंदा का ये पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

अभिषेक ने किया था पोस्ट लाइक 
कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ा हुआ एक पोस्ट लाइक कर दिया. एक्टर के पोस्ट लाइक करने के बाद से ही तलाक की खबरें काफी तेज हो गई. कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.  

ये भी पढ़ें-  विदेश में चला 'ताल से ताल' गाने का जादू, यूएस स्विमिंग टीम ने दी गजब की परफॉर्मेंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})