trendingNow1zeeHindustan1821806
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अभिषेक बच्चन का खुलासा, बताया कैसे हुई सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की शादी

एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोनाली बेंद्रे और उनके पति गोल्डी बहल की लव स्टोरी के लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया है दोनों की मुलाकात कैसे हुई.   

Advertisement
अभिषेक बच्चन का खुलासा, बताया कैसे हुई सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की शादी

नई दिल्ली: अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सोनाली बेंद्रे और उनके पति गोल्‍डी बहल के साथ अपनी दोस्‍ती के बारे में साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने दोनों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अभिषेक डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 के आगामी एपिसोड में दिखेंगे. एपिसोड का एक मुख्य आकर्षण पुराने दोस्तों अभिषेक और सोनाली के बीच आनंददायक नोकझोंक होगी.

अभिषेक ने किया खुलासा 
अभिषेक ने याद किया कि कैसे वह सोनाली और फिल्म निर्माता गोल्डी बहल के बीच कबाब में हड्डी थे. अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में कहा, मेरी भाभी सोनाली मेरे ठीक बगल में बैठी हैं. मैंने उनके लिए पति के रूप में गोल्डी को चुना. वह मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं और मैं इसका श्रेय लेना चाहूंगा. मैं कबाब में हड्डी था. मैं वास्तव में उनके लिए कामदेव नहीं था, लेकिन जब गोल्डी सोनाली बेंद्रे अभिनीत फिल्म अंगारे की शूटिंग कर रहे थे तो मैं उनसे बात करता था.

अभिषेक ने बताया पहली मुलाकात का किस्सा 
अभिषेक ने कहा, मुझे लगता है कि वे पहली बार मिले थे और मुझे याद है कि उस समय गोल्डी मुझसे बात करते थे और कहते थे कि सोनाली बहुत अच्छी हैं.
सोनाली ने जवाब देते हुए कहा, हां, अभिषेक ने हमारी प्रेम कहानी में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. मेजर साब के दौरान, अभिषेक एक प्यारे इंसान की तरह थे जो हमारा इतना ख्याल रखते थे कि हम खूब मस्ती करते थे.

2002 में सोनाली और गोल्डी ने की शादी 
अपने निर्देशन द्रोण, रेजेक्ट्स के लिए जाने जाने वाले गोल्डी ने 12 नवंबर 2002 को सोनाली बेंद्रे से शादी की. उनके बेटे रणवीर बहल का जन्म 11 अगस्त 2005 को हुआ. अभिषेक ने भी उद्योग में अपने शुरुआती दिनों को याद किया और साझा किया कि कैसे मेजर साब की शूटिंग के दौरान सोनाली और अजय देवगन द्वारा किए गए एक प्रैंक ने उन्हें खूब हंसाया था.

अभिषेक ने बताया मजेदार किस्सा 
उन्होंने कहा, मिस्टर अमिताभ बच्चन मेजर साब नाम की एक फिल्म कर रहे थे. सोनाली हीरोइन थीं और हमने उस समय एक बॉन्ड बनाया था. वे मुझे, अजय और सोनाली को धमकाते थे. अभिषेक ने कहा, एक बार हम ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे थे, और सभी ने कहा कि कल छुट्टी है, चलो मूवी देखने चलते हैं. मैंने टिकट लिया और बाहर उनका इंतजार कर रहा था, लेकिन वे वहां नहीं आए. वे होटल में बैठे थे और हंस रहे थे. वे पूछ रहे थे फिल्म कैसी लगी. उस समय, मेरे पास पैसे नहीं थे; मैंने ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर ब्लैक में टिकट बेचने के बारे में सोचा... बस मजाक कर रहा था.

इसे भी पढ़ें:  टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया कर्वी फिगर, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})