trendingNow1zeeHindustan1698223
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अब्दु रोजिक को भारत में लग रहा है किस बात का डर? पहली बार छलका दर्द

अब्दु रोजिक ने हाल ही में एक भावुक कर देने वाला इंटरव्यू दिया है. उन्होंने बताया कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने यह भी कहा कि वह भारत से बहुत प्यार करते हैं.

Advertisement
अब्दु रोजिक को भारत में लग रहा है किस बात का डर? पहली बार छलका दर्द

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से चर्चा में आए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को आज दुनियाभर में एक खास पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. फैंस को उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हैं. वहीं, भारत में भी अब्दु के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. वह खुद भी भारत को अपना दूसरा घर ही मानते हैं. हालांकि, इस बार अब्दु के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि उन्हें काफी डर लगने लगा है. वह इतने डर है कि उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी.

Abdu Rozik ने बताया वायरल वीडियो का सच

दरअसल, कुछ दिन पहले अब्दु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था, जिसमें वह अपने हाथ में एक लोडेड गन लेकर उससे खेलते हुए नजर आ रहे थे. उसके इल वीडियो पर काफी विवाद भी हुआ है.

खबरें आईं कि अब्दु के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी गई है, हालांकि, बाद यह खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई, लेकिन अब्दु इस वीडियो के कारण काफी घबरा गए हैं.

अब्दु ने इंटरव्यू में बताया सच

अब अब्दु ने अपने एक इंटरव्यू में इस वीडियो की पूरी सच्चाई बताई है. उन्होंने कहा, 'कुछ लोग मुझे बदनाम करके मेरा बिजनेस तबाह करने की कोशिशों में जुटे हैं. मैं भारत और यहां रहने वाले लोगों से बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि कुछ लोग मुझे निशाना क्यों बना रहे हैं. मैंने उस दिन लॉन्चिंग के दौरान अपने बॉडीगार्ड से पूछा था कि उन्होंने जो बंदूक ली हुई है. वह असली है या नकली?'

बॉडीगार्ड ने थमा दी थी बंदूक

अब्दु ने आगे कहा, 'मेरे पूछते ही बॉडीगार्ड ने मेरे हाथ में बंदूक थमा दी और कहा कि खुद ही देख लो. मैंने उस वक्त मुश्किल से कुछ ही सेकेंड्स के लिए बंदूक पकड़ी होगी इसके बाद उन्हें वापस दे दी, लेकिन उसी दौरान कुछ लोगों ने मेरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.'

काफी डर गए थे अब्दु

अब्दु ने आगे बताया कि उनके खिलाफ कहीं कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. उन्होंने कहा, 'मुझे इस वजह से इतना तनाव हो गया कि मैं बीमार पड़ गया. मुझे डर था कि कहीं मेरा वीजा रद्द न कर दिया जाए. मुझे इस बात का भी डर सता रहा था कि कहीं इस फेक न्यूज के कारण मेरा भारत आना न रोक दिया जाए. ऐसे में मैं पुलिस के पास गया और उन्हें सब बताया.' उन्होंने कहा कि वह भारत से प्यार करते हैं, ये उनके लिए दूसरे घर जैसा है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा की इस हरकत पर दिखा लोगों का गुस्सा, मुंबई पुलिस लेगी एक्शन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})