trendingNow1zeeHindustan1228735
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कैमरे के सामने ही कपड़े बदलने लगीं 'आश्रम' की पम्मी, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन खोला कोट

वेब सीरीज 'आश्रम' की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर न सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स, बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. अब एक बार फिर से अदिति ने अपने बोल्ड लुक से लोगों के होस उड़ा दिए हैं. 

Advertisement
कैमरे के सामने ही कपड़े बदलने लगीं 'आश्रम' की पम्मी, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन खोला कोट

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर की सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. शो में 'बाबा निराला' की कैद से फरार हुई सीधी-सादी पम्मी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस के सिंजलिंग फोटोशूट्स से भरा हुआ है. अदिति पोहनकर अपने प्रोटेक्ट्स के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं. 

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं Aaditi Pohankar

अदिति पोहनकर ने 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज में पम्मी पहलवान का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से अदिति ने अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

फिर दिखा 'Aashram' की 'पम्मी' का बोल्ड लुक

अदिति ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इनमें उन्हें कैमरे के सामने कपड़े बदलते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अदिति पहले काफी कैजुअल लुक में दिखाई देती हैं, लेकिन पलक झपकते ही उनका बोल्ड अवतार नजर आता है. 

Aaditi Pohankar ने ओपन कोट में बिखेरे हुस्न के जलवे 

अदिति के लुक की बात करें तो उन्हें रेड कलर का लॉग ओपन कोट और पैंट पहने देखा जा सकता है.

इसके साथ उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनी हुई है. लुक को कंप्लीट करने के लिए अदिति ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ अदिति ने हाई हील्स कैरी की हैं. उनका ये अवतार देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं.

अदिति के लुक से नजरें नहीं हटे पा रहे लोग  

अब अदिति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस लुक में हमेशा की तरह अदिति बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. वहीं, उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

सीरीज में दिखेंगे ये कलाकार

अदिति पोहनकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'शी 2' में देखा जा रहा है. आरिफ अली के निर्देशन में बनी इस सीरीज में कुल 7 एपिसोड्स हैं. इसमें अदिति के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने बोल्डनेस दिखाने के पहनी इतनी टाइट ड्रेस, इस लुक में उड़ाई फैंस की नींद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})