trendingNow1zeeHindustan1912427
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन के रौबिले अंदाज उड़ाए होश, दुश्मनों को फिर आड़े हाथ लेगी आर्या

Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आर्या 3' का जबरदस्त ट्रेलर आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है. सीरीज में एक बार फिर से एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है.  

Advertisement
Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन के रौबिले अंदाज उड़ाए होश, दुश्मनों को फिर आड़े हाथ लेगी आर्या

नई दिल्ली: Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लीड वाली डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सुपरहिट वेब सीरीज 'आर्या' अपने तीसरे सीजन के साथ दर्शकों के बीच रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके पिछले दोनों भागों में दिलचस्प कहानी के साथ-साथ किरदारों ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता. ऐसे में लंबे समय से इसके तीसरे सीजन का इंतजार हो रहा है. अब फैंस की बेसब्री बढ़ाते हुए सीरीज का जबरदस्त दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

एक्शन मोड में दिखीं Sushmita Sen

सुष्मिता सेन एक बार फिर ट्रेलर में अपने अंदाज से दर्शकों को हैरान करती नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही सीरीज का टीजर जारी कर सुष्मिता की झलक दिखाई गई थी, जिसके बाद दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया था.

लगभग 2 मिनट के इस ट्रेलर में सुष्मिता ने एक बार फिर अपनी अदाकारी के दम पर खुद को साबित कर दिखाया है. उन्होंने बता दिया है कि एक्शन में वह भी किसी से कम नहीं हैं.

जबरदस्त है ट्रेलर

ट्रेलर में सुष्मिता को एक दमदार और सशक्त महिला के रूप में देखा जा सकता है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा को लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं. इस दौरान वह कुछ ऐसे कामों को भी करती नजर आती हैं, जिन्हें आर्या कभी भी करना पसंद नहीं करती थी. यहां तक कि उन्हें अफीम की तस्करी जैसे काम भी करने पड़ जाते हैं.

इस दिन रिलीज होगी आर्या 3

सीरीज में इस बार कई नए कलाकारों की भी एंट्री दिखाई गई है. इसमें ईला अरुण और इंद्रनील सेनगुप्ता जैस सितारे भी नजर आ रहे हैं, जिनका सुष्मिता को अपने काम के दौरान सामना करना पड़ेगा. ट्रेलर में देखा जा रहा है कि आर्या दुश्मनों के हाथों बुरी तरह घायल भी हो जाती है. खैर अब देखना यह होगा कि आर्या इस बार कैसे अपने समक्ष आई मुश्किलों का सामना करेगी. बता दें कि 'आर्या 3' इसी साल 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer OUT: जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर, दिमाग के पुर्जे खोल देगी ये मर्डर मिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})