trendingNow1zeeHindustan2013278
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दमदार एक्टिंग से आराध्या बच्चन ने जीता दिल, डिफरेंट लुक से लूटी लाइमलाइट- देखें वीडियो

आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल डे फंक्शन पर इंग्लिश गाने पर परफॉमेंस दिया है. शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है.  

Advertisement
दमदार एक्टिंग से आराध्या बच्चन ने जीता दिल, डिफरेंट लुक से लूटी लाइमलाइट- देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन की फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार आराध्या की एक्टिंग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. 

आराध्या की एक्टिंग 

सोशल मीडिया पर आराध्या की एक्टिंग का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजन्स आराध्या की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आराध्या की एक्टिंग वीडियो को ऐश्वर्या राय के पुराने वीडियो के साथ दिखाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर आराध्या को मां की तरह बेहतरीन एक्टर बताया गया है. 

आराध्या की आवाज का जादू 

आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल डे फंक्शन पर इंग्लिश गाने पर परफॉमेंस दिया है. आराध्या ने यह गाना खुद गाया है. सोशल मीडिया पर आराध्या की आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस दौरान आराध्या ने बड़ा ही यूनिक हेयरस्टाइल बनाया हुआ था. 

ऐश्वर्या ने रिकॉर्ड किया वीडियो 

आराध्या गाने पर थोड़े बहुत डांस मूव्स भी करती दिख रही हैं. वह आराध्या की दमदार एक्टिंग देख ऐश्वर्या काफी खुश हैं. वह खुद अपनी बेटी का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड करती दिख रही हैं. पूरा बच्चन परिवार खुश नजर आ रहा है. वहीं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों पर्सनल लाइफ की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में मुनव्वर पर बिफरे सलमान खान, कहा- 'मुनव्वर आपको बोरिंग...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})