trendingNow1zeeHindustan2053120
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ira Khan Wedding Festivities: आमिर खान ने बेटी आयरा खान की शादी से पहले लगवाई मेहंदी, फिर किया जमकर डांस

Ira Khan Wedding Festivities: आमिर खान की बेटी आयरा खान का संगीत और मेहंदी फंक्शन में जमकर मस्ती होती दिख रही है. पूरे परिवार के साथ आमिर खान भी मस्ती कर रहे हैं. मेहंदी फंक्श के दौरान आमिर ने आयरा के साथ बैठकर अपने हाथों में भी मेहंदी लगवाई है जिसकी सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है.   

Advertisement
Ira Khan Wedding Festivities: आमिर खान ने बेटी आयरा खान की शादी से पहले लगवाई मेहंदी, फिर किया जमकर डांस

नई दिल्ली: Ira Khan Wedding Festivities: आमिर खान की बेटी आयरा खान की नूपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज हुई थी. अब कपल उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग एन्जॉय कर रहा है. आयरा की प्री वेडिंग फेस्टिविटीज की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अब आमिर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो मेहंदी लगवाते नजर आ रहे हैं. 

आमिर ने लगवाई बेटी के लिए मेहंदी

आयरा और नूपुर शिखरे की शादी से लगातार बड़ी अपडेट्स सामने आ रही है. हाल में ही तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आमिर आयरा खान के बगल में बैठकर मेहंदी लगवाते दिख रहे हैं. आमिर खान ने अपनी बेटी जैसी ही मेहंदी अपनी हथेली पर लगवाई और वो इसे बड़ी खुशी के साथ फ्लॉन्ट करते भी दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने लाइट ब्लू एथेनिक आउटफिट कैरी किया था जो काफी ग्रेसफुल लग रहा था. 

आमिर ने किया जमकर डांस 

इतना ही नहीं आमिर खान बेटी के लिए बेटे आजाद के साथ गाना गाने के बाद संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करते भी नजर आए. आमिर ने इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी. वो अपने कई दोस्तों के साथ पंजाबी गानों पर जमकर थिरकते नजर आए. वीडियो देखकर साफ हो रहा है कि आमिर अपनी बेटी की शादी के हर पर को दिल खोलकर जी रहे हैं.

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी. आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे. आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई थी. आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं. उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी. ऐसे में आयरा जब डिप्रेशन में थी तो उससे बाहर आने में  नुपुर ने उनकी काफी मदद की थी. जिसके बाद से ही दोनों काफी करीब आए थे और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और अब फाइनली दोनों शादी के बंधने में बंधन गए हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सम्राट पृथ्वीराज' का मजाक उड़ने पर रो पड़े थे अक्षय कुमार, डायरेक्टर ने अब किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})