trendingNow1zeeHindustan1802485
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ मेड इन हेवन सीज़न 2 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

OTT: जल्द ही अगस्त का महीना शुरू होने वाला है. इस महीने ओटीटी पर आपको फुल एंटरटेंमेंट मिलेगा. आने वाला वीकेंड बेहद खास होने वाला हैं. 'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ मेड इन हेवन सीज़न 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है.

Advertisement
'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ मेड इन हेवन सीज़न 2 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

नई दिल्ली: मेड इन हेवन के दूसरे सीज़न को लेकर फैन्स के जबरदस्त क्रेज के बीच मेकर्स ने ग्रैंड सेलिब्रेशन -'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ इसकी प्रीमियर डेट का खुलासा कर दिया है. यह इवेंट दुनिया भर में डेट अनाउंसमेंट के साथ सीरीज के एक विशाल पोस्टर के ग्रैंड लॉन्च के साथ शुरू हुआ, जो तारा और करण के जीवन में एक यादगार यात्रा की शुरुआत करता है. 

'ए बारात टू रिमेंबर' में शामिल हुए नए स्टार्स- मोना सिंह, त्रिनेत्रा हलधर और इश्वाक सिंह को भी यहां रूबरू कराया गया. इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का दूसरा सीज़न 10 अगस्त से प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा. इस सेलिब्रेशन की धूम हर तरफ दिखाई दी, क्योंकि इसे दुनिया भर के विभिन्न शहरों के आइकोनिक लोकेशन्स पर ब्रास बैंड के साथ एक साथ मनाया गया.

वहीं शोभिता और अर्जुन के साथ मुंबई में दिल खोलकर नाचते हुए प्रशंसकों को विश्व स्तर पर एक खुशी भरी बारात में थिरकते देखा गया. इस ग्लोबल सेलिब्रेशन ने शो की व्यापक लोकप्रियता और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ने की इसकी क्षमता को दिखाया. 

मेड इन हेवन सीज़न 2 एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित है, जिसे नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया हैं. शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस सीरीज में जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, विजय राज के साथ मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी हैं. 7-एपिसोड वाली इस सीरीज  का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 10 अगस्त को होगा.

इसे भी पढ़ें: Sonu Nigam Birthday: किसी ने ऑफिस से धक्के देकर निकाला, तो किसी किया अपमान, इस एक गाने ने सोनू निगम की बदल दी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})