Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

28 years of DDLJ: राज-सिमरन की जोड़ी को पूरे हुए 28 साल, काजोल ने इस अंदाज में मनाया जश्न

kajol and DDLJ: यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा की डेब्यू फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) को रिलीज हुए 28 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपने सिमरन के लुक की झलक शेयर की है.   

Advertisement
28 years of DDLJ: राज-सिमरन की जोड़ी को पूरे हुए 28 साल, काजोल ने इस अंदाज में मनाया जश्न
Zee Hindustan Web Team|Updated: Oct 20, 2023, 05:53 PM IST

नई दिल्ली: kajol and DDLJ: शाह रुख खान और काजोल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक ऑनस्क्रीन कपल में से एक हैं. दोनों जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो दर्शकों के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है, ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी और एवरग्रीन फिल्मों में से एक है. 28 सालों से इस फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है. शाहरुख (Shahrakuh Khan) और काजोल (Kajol) की इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर आजतक राज किया है. 

कजोल ने फिल्म के 28 साल पूरे होने पर शेयर किया पोस्ट 

फिल्म में काजोल की भूमिका सिमरन नाम की कड़की की थी जिसे राज(शाहरुख खान) से प्यार हो जाता है. काजोल को सिमरन के रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था, उनके फैंस तो उनके इस लुक को कई बार रीक्रिएट भी करते हैं. मगर फिल्म के 28 साल पूरे होने की खुशी मं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने लुक और ड्रेस की क्लिप शेयर किया है, उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और दो तस्वीरें शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

कैप्शन में जाहिर की खुशी

फिल्म के 28वी एनिवर्सरी पर काजोल ने पोस्ट में खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "अभी भी हरा पहना हुआ है, लेकिन शायद यह वही रंग नहीं है. 28 साल बाद भी DDLJ आपका का है. हमारे सभी फैंस ने इसे एक ऐसी विरासत बना दिया है जो हमारी कल्पना से कहीं आगे तक जिंदा रहेगी." काजोल ने इस पोस्ट के साथ पूरी कास्ट को टैग भी किया. यश राज फिल्म की निर्मित फिल्म DDLJ का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था. फिल्म में शाह रुख खान और काजोल लीड रोल में थे, जबकि करण जौहर ने इससे एक्टिंग डेब्यू किया था. 

काजोल वर्कफ्रंट 

काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह एक फिमेल पुलिस ऑफिसर को रोल प्ले करने वाली हैं. अपने लंबे करियर में एक्ट्रेस पहली बार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने जा रहीं हैं. अब यह देखना काजोल के फैंस को उनका ये किरदार कितना पसंद आता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इन दो कंटेस्टेंट्स पर बुरी तरह भड़के सलमान खान, पहले ही वीकेंड के वार पर लगाई फटकार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})