trendingNow1zeeHindustan2007879
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

12वीं फेल फेम Vikrant Massey ने पार्टी में पत्नी संग किया लिपलॉक, सामने आई सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें

Sheetal Thakur Baby Shower: विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. आज 12 दिसंबर को कपल ने बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.   

Advertisement
12वीं फेल फेम Vikrant Massey ने पार्टी में पत्नी संग किया लिपलॉक, सामने आई सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें

नई दिल्ली: Sheetal Thakur Baby Shower: विक्रांत मेस्सी और मैसी के लिए ये साल काफी स्पेशल और यादगार रहा है. उनकी फिल्म 12वी फेल ने बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई की. इसके साथ उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी प्रोग्रेस हुई. एक्टर ने फैंस के साथ खुशखबरी भी शेयर की कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. कपल अपने बच्चे को वेलकम करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में एक्टर ने फैमिली के साथ मिलकर बेबी शावर का फंक्शन भी रखा.

सेलिब्रेट की बेबी शावर पार्टी 

शीतल ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फंक्शन से कुछ तस्वीरें लेकर पोस्ट की हैं. बेबी शॉवर पार्टी में शीतल ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं. अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स से पूरा किया. शीतल के बेबी शावर केक भी झलक भी देखने को मिली जो जंगल-थीम से प्रेरित है. एक अन्य फोटो में शीतल अपने एक दोस्त के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई और कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी बहुत ज्यादा प्यारी होने वाली है. मेरा बेबी शावर.' वहीं बेबी शावर में ये कपल लिपलॉक करता हुआ भी दिखाई दिया. दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

जल्दी ही वेलकम करने वाले हैं फर्स्ट बेबी 

विक्रांत मैसी और शीतला ठाकुर अपने पहला बच्चा को लेकर काफी एक्साइडेट हैं. इस कपल ने साल 2022 के फरवरी में शादी रचाई थी. दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. बता दें, इस कपल ने शादी करने से पहले करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों ने साल 2019 में दोनों ने सगाई की थी.  

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क, सीजन के पहले कैप्टन बन रचा इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})