Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

मां के देहांत के बाद मेरा पहला चुनाव था, तीसरे कार्यकाल में होंगे बड़े फैसले: नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने ओडिशा में भाजपा की राज्य सरकार बनने, केरल और तमिलनाडु में जीत मिलने, चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में आंध्र प्रदेश में और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए गठबंधन को मिली जीत सहित देश के कई राज्यों में विपक्ष का सूपड़ा साफ होने की बात कहते हुए जनता-जनार्दन को नमन किया.

Advertisement
मां के देहांत के बाद मेरा पहला चुनाव था, तीसरे कार्यकाल में होंगे बड़े फैसले: नरेंद्र मोदी
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 04, 2024, 10:57 PM IST

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन को मिली जीत को दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है. ये विजय, भारत के संविधान पर अटूट निष्ठा की जीत है, ये विकसित भारत के प्रण की जीत है, ये सबका साथ-सबका विकास, इस मंत्र की जीत है, ये 140 करोड़ भारतीयों की जीत है. यह भावुक पल है.

पीएम मोदी ने कहा-उनकी माताजी के देहांत के बाद यह उनका पहला चुनाव था. लेकिन, देश की करोडों माताओं ने उन्हें मां की कमी नहीं खलने दी. विरोधी दल मिलकर भी उतनी सीटें नहीं जीत पाए, जितनी सीटें बीजेपी अकेले जीती है. तीसरे कार्यकाल में देश नए फैसलों का एक अध्याय लिखेगा और यह मोदी की गारंटी है.

लगातार तीसरी बार एनडीए सरकार बनना तय
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज बड़ा मंगल है और इस पावन दिन लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बननी तय है. 1962 के बाद पहली बार कोई सरकार अपने दो कार्यकाल पूरे करने के बाद तीसरी बार वापस आ रही है. हम जनता-जनार्दन के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने एनडीए पर लगातार तीसरी बार अपना विश्वास जताया है.

ओडिशा और आंध्र प्रदेश को दिया धन्यवाद
पीएम मोदी ने ओडिशा में भाजपा की राज्य सरकार बनने, केरल और तमिलनाडु में जीत मिलने, चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में आंध्र प्रदेश में और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए गठबंधन को मिली जीत सहित देश के कई राज्यों में विपक्ष का सूपड़ा साफ होने की बात कहते हुए जनता-जनार्दन को नमन किया. साथ ही कड़ी मेहनत करने के लिए भाजपा और एनडीए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी कहा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})