trendingNow1zeeHindustan2203949
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

'अपनी औकात में रहो, बीजेपी का एजेंट मत बनो' सपा प्रत्याशी ने मंच से पुलिस को धमकाया

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को दे दिया.

Advertisement
'अपनी औकात में रहो, बीजेपी का एजेंट मत बनो' सपा प्रत्याशी ने मंच से पुलिस को धमकाया

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद से इंडी गठबंधन की समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह मंच से पुलिस वालों को खुलेआम धमकी दे रही हैं. मुरादाबाद के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के दौरान रुचि वीरा का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा, जब उन्हें लगा कि उनके समर्थकों को पुलिस वालों ने रोक लिया. यह सुनते ही वह अपना आपा खो बैठीं और मंच से वहां सुरक्षा में लगी पुलिस को धमकी देने लगीं. इसका वीडियो सामने भी आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस अधिकारियों को धमकाया
वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडी गठबंधन की प्रत्याशी रुचि वीरा मंच से कह रही हैं कि पुलिस वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हटाने का काम कर रहे हैं, मैं कहना चाहती हूं कि पुलिस के अधिकारियों अपनी औकात में रहो, तुम मेरे वोटर्स को रोक नहीं पाओगे, तुम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एजेंट बनने का काम मत करो, दलाल बनने का काम मत करो. 

अरे लानत है, तुम्हारे ऊपर, तुम जनता के सेवक हो, तुम्हारी जिम्मेदारी न्याय की बात करना है, तुम अपनी नौकरी से वफादारी नहीं कर रहे हो, तुम देश के साथ वफादारी नहीं कर रहे हो, मेरे समर्थकों अपनी जगह पर डटे रहो, इन्हें मुहंतोड़ जवाब दो.

एसटी हसन का टिकट काटा था
बता दें कि समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को दे दिया. बताया जा रहा है कि टिकट कटने से सांसद एसटी हसन नाराज चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव फोन करेंगे या बुलाएंगे तो उनके सम्मान में प्रचार करने जाऊंगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})