Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

हिंदी समेत देश की 11 भाषाओं में BJP ने लॉन्च किया अपना थीम सॉन्ग- 'मैं हूं मोदी का परिवार', PM मोदी ने शेयर किया वीडियो

देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी पार्टियों ने अपने-अपने हिसाब से चुनावी एजेंडा सेट करने में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में भाजपा ने शनिवार 16 मार्च को चुनावी कैंपेन के लिए 'मैं हूं मोदी का परिवार' थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. इस वीडियो को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरा भारत, मेरा परिवार. 

Advertisement
हिंदी समेत देश की 11 भाषाओं में BJP ने लॉन्च किया अपना थीम सॉन्ग- 'मैं हूं मोदी का परिवार', PM मोदी ने शेयर किया वीडियो
Pramit Singh|Updated: Mar 16, 2024, 12:31 PM IST

नई दिल्लीः देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी पार्टियों ने अपने-अपने हिसाब से चुनावी एजेंडा सेट करने में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में भाजपा ने शनिवार 16 मार्च को चुनावी कैंपेन के लिए 'मैं हूं मोदी का परिवार' थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. इस वीडियो को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरा भारत, मेरा परिवार. 

गाने में दिखाई गई देश के हर कोने की झलक 
भाजपा के इस थीम सॉन्ग में देश के हर कोने के लोगों की झलक दिखाई गई है. इस वीडियो में महिलाओं से लेकर किसानों-मजदूरों, छात्रों, युवाओं और बुजुर्गों के लिए लागू की गईं योजनाओं तक का जिक्र किया गया है. साथ ही देश के हर कोने में पीएम मोदी की रैलियों, सभाओं और उनके दौरों की झलकियों को दिखाया गया है. इसमें 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन के दौरान मजदूरों पर पीएम मोदी के फूल बरसाने का फुटेज भी शामिल किया गया है. 

3 मिनट 14 सेकेंड का है थीम सॉन्ग 
3 मिनट 14 सेकेंड के इस थीम सॉन्ग में गाने का अधिकतर हिस्सा हिंदी भाषा में है. हालांकि, इस सॉन्ग के बीच-बीच में गुजराती, पंजाबी, उड़िया, तमिल समेत 11 भाषाओं में 'मैं मोदी का परिवार हूं' लाइन को गाया गया है. आज से 10 दिन पहले 6 मार्च को बीजेपी ने 'मैं हूं मोदी का परिवार' कैंपेन को लॉन्च किया था. 

लालू यादव ने PM पर साधा था निशाना 
गौरतलब है कि हाल ही में विपक्षी गठबंधन के नेता लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी का कोई परिवार न होने को लेकर उन पर निशाना साधा था. लालू यादव के इसी बयान को अपना हथियार बनाते हुए भाजपा ने 'मैं हूं मोदी का परिवार' कैंपेन की शुरुआत कर दी. बीजेपी के बड़े से बड़े नेताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया पर उपलब्ध अपने अकाउंट का बायो चेंज कर 'मैं हूं मोदी का परिवार लिख' दिया. 

ये भी पढ़ेंः जब नेहरू ने PM पद से दे दिया था इस्तीफा, हिमालय जाने की भी कर ली थी तैयारी, जानिए पूरा किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})