Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

Phalodi Satta Bazar: राहुल गांधी चुनाव हार रहे या जीत रहे, फलोदी सट्टा बाजार ने किया ये दावा!

Phalodi Satta Bazar on Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार दो सीटों रायबरेली और वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ा है. ये देश की सबसे हॉट सीटों में शामिल हो चुकी हैं.

Advertisement
Phalodi Satta Bazar: राहुल गांधी चुनाव हार रहे या जीत रहे, फलोदी सट्टा बाजार ने किया ये दावा!
Zee Hindustan Web Team|Updated: May 28, 2024, 01:54 PM IST

नई दिल्ली: Phalodi Satta Bazar on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस बार रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा. ये देश की सबसे हॉट सीटों में से एक है. यहां पर राहुल गांधी का मुकाबला भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह से हुआ. गृहमंत्री अमित शाह ANI के इंटरव्यू में दावा कर चुके हैं कि राहुल गांधी रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव हार रहे हैं. अब फलोदी सट्टा बाजार ने भी इस पर अपना आकलन जारी कर दिया है

रायबरेली कांग्रेस की पारंपरिक सीट
रायबरेली कांग्रेस की पारंपरिक लोकसभा सीट रही है. बीते लोकसभा चुनाव में सोनिया गांधी यहां से करीब पौने दो लाख वोटों से चुनाव जीती थीं. इस बार उन्होंने रायबरेली से अपने बेटे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उतारा. उन्होंने रायबरेली में एक भाषण में भी कहा कि मैं आपको अपना बेटा सौंपती हूं.

ये है फलोदी सट्टा बाजार का आकलन
फलोदी सट्टा बाजार का कहना है कि राहुल गांधी रायबरेली में मजबूत हैं. उनका 10 से 15 पैसे का भाव चल रहा, जो उनकी जीत की ओर इशारा करता है. फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान है कि राहुल गांधी वायनाड और रायबरेली दोनों सीटों पर मजबूत हैं. 

अमेठी से हारे थे चुनाव
गौरतलब है कि बीते लोकसभा चुनाव में भी राहुल गांधी ने दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ा था. एक वायनाड और दूसरी अमेठी. अमेठी से उन्हें भाजपा की कद्दावर नेता स्मृति ईरान ने चुनाव हरा दिया था. इस बार राहुल अमेठी से नहीं लड़े और बगल की सीट रायबरेली से चुनावी मैदान में उतरे.

Disclaimer: सट्टा बाजार के आकलन से प्रभावित न हों. सट्टा खेलना गैर-कानूनी है. Zee Bharat सट्टा बाजार के दावों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar: यूपी में 6वें चरण के बाद बदले समीकरण, फलोदी सट्टा बाजार ने चौंकाया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})