Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

10 साल तक कब्र में सुरक्षित रहेगी मुख्तार की डेडबॉडी, अफजाल ने कहा-कहानी अभी खत्म नहीं

अफजाल ने कहा कि मुख्तार के शव को इस तरह से दफनाया गया है कि उसे पांच-दस साल भी जांच के लिए निकाला जा सकता है. उन्होंने दावा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी नहीं माना गया.

Advertisement
10 साल तक कब्र में सुरक्षित रहेगी मुख्तार की डेडबॉडी, अफजाल ने कहा-कहानी अभी खत्म नहीं
Zee Hindustan Web Team|Updated: Apr 01, 2024, 06:13 PM IST

नई दिल्ली. गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने दावा किया है कि माफिया मुख्तार अंसारी का शव कब्र में भी दस साल तक सुरक्षित रहेगा. उन्होंने सोमवार को एक बार फिर मुख्तार को जहर देकर मारने का आरोप लगाया. अफजाल ने कहा कि मरने से मुख्तार की कहानी खत्म नहीं हुई है, कहानी तो अब शुरू हुई है. 

अफजाल ने कहा कि मुख्तार के शव को इस तरह से दफनाया गया है कि उसे पांच-दस साल भी जांच के लिए निकाला जा सकता है. उन्होंने दावा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी नहीं माना गया और आईसीयू से किसी को भी कभी घर नहीं भेजा जाता है. नॉर्मल वार्ड में ऑब्जर्वेशन पर रखा जाता है लेकिन मुख्तार को सीधे जेल भेज दिया गया.  

19 तारीख को जहर दिए जाने की बात कही
इससे पहले रविवार को अफजाल ने कहा था-मुख्तार अंसारी ने खुद न्यायालय में आरोप लगाया था कि उन्हें जहर दिया जा रहा है. कोर्ट ने इसका संज्ञान भी लिया और रिपोर्ट भी मांगी. हमने जेल के अधीक्षक से इलाज के लिए कहा था. उन्होंने हमें इलाज का आश्वासन दिया था. 20 तारीख को रात में मेरी बात हुई थी. 26 तारीख को सुबह हमें सूचना मिली कि मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह साधारण बात नहीं है क्योंकि उन्होंने जहर दिए जाने की आशंका व्यक्त की थी. हम जब उनसे मिलने पहुंचे तब उन्होंने कहा कि उन्हें 19 तारीख को जहर दिया गया है.

परिवार से मिलने पहुंचे धर्मेंद्र यादव
बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से ही गाजीपुर स्थित उनके घर में मिलने वालों की भीड़ लगी हुई है. समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव भी सोमवार को मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर पहुंचे. सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे. एक दिन पहले AIMIM के राष्ट्रीय राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी मुहम्मदाबाद पहुंचे थे. ओवैसी ने अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे. जहां फाटक पर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को गले लगाया. उनके साथ खाना भी खाया. 40 मिनट तक बातचीत भी हुई.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})