trendingNow1zeeHindustan2199307
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

BSP छोड़ RLD में शामिल हुए मलूक नागर, बोले- 18 साल तक बसपा में कोई और नहीं टिका

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका लगा है. बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वो गुरुवार को राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए. राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मलूक नागर को गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान राष्ट्रीय लोकदल में शामिल किया. उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

Advertisement
BSP छोड़ RLD में शामिल हुए मलूक नागर, बोले- 18 साल तक बसपा में कोई और नहीं टिका

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका लगा है. बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वो गुरुवार को राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए. राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मलूक नागर को गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान राष्ट्रीय लोकदल में शामिल किया. उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

बिजनौर से मलूक नागर का कटा था टिकट

बीएसपी ने इस बार बिजनौर सीट से सांसद मलूक नागर का टिकट काट दिया था. उनकी जगह मायावती ने चौधरी ब्रजेंद्र सिंह को बीएसपी का उम्मीदवार बनाया है. लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही मलूक नागर के बीएसपी छोड़ने की खबरें सामने आई थीं. लेकिन बिजनौर से टिकट कटने के बाद उन्होंने अब पार्टी छोड़ दी है.

बोले- मैं इतने साल तक बसपा में टिका

पार्टी छोड़ने के तुरंत बाद ही मलूक नागर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए. मलूक नागर ने राष्ट्रीय लोक दल में शामिल होने पर कहा, साल 2006 से मैं बसपा में हूं. ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड है, 18 साल तक बसपा में कोई और नहीं टिका. बसपा में लोग या तो पार्टी से निकाल दिए जाते हैं या पार्टी छोड़कर चले जाते हैं. मैं दावे से कह सकता हूं कि बसपा में मैं और मेरे परिवार को इतने संबे समय तक कई बार उतार-चढ़ाव देखने के बाद भी बसपा में ही रहे.

39 वर्षों में पहली बार हम विधायक भी नहीं लड़ पाए

उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती के नाम लिखे पत्र में कहा, हमारे परिवार में लगभग 39 साल से लगातार कांग्रेस और बसपा द्वारा कई बार ब्लॉक प्रमुख, चेयरमैन जिला परिषद, अध्यक्ष जिला पंचायत, विधायक, मंत्री, सांसद रहते आ रहे हैं. पहली बार ऐसा हुआ है कि हम विधायक भी नहीं लड़ पाए. सांसद भी नहीं लड़ पाए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})