Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

Satta Bazar: दिल्ली के सट्टा बाजार ने रिजल्ट से पहले चौंकाया, INDIA को इतनी सीटें मिलने का अनुमान!

Delhi Satta Bazar Prediction: दिल्ली के सट्टा बाजार ने NDA को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया है. सट्टा बाजार का आकलन है कि NDA को 341 से 343 सीटें आ सकती हैं. जबकि भाजपा को 310 से 313 सीटें मिल सकती हैं.

Advertisement
Satta Bazar: दिल्ली के सट्टा बाजार ने रिजल्ट से पहले चौंकाया, INDIA को इतनी सीटें मिलने का अनुमान!
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 03, 2024, 06:49 PM IST

नई दिल्ली: Delhi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव का परिणाम 4 जून यानी कल आएगा. इसी बीच सट्टा बाजार के भाव भी वायरल हो रहे हैं. दिल्ली के सट्टा बाजार ने माना है कि सत्ताधारी गठबंधन NDA को बहुमत मिल रहा है. सट्टा बाजार का अनुमान है कि NDA की 341 से 343 सीटें आ सकती है.

भाजपा को इतनी सीटें मिलने का अनुमान
दिल्ली के सट्टा बाजार ने अनुमान लगाया है कि भाजपा सबसे बड़ा दल बनकर उभरेगी और अपने दम पर बहुमत लाएगी. भाजपा अपने दम पर 310 से 313 सीटें जीत सकती है. 

INDIA गठबंधन को इतनी सीटें मिलने का अनुमान
दिल्ली के सट्टा बाजार का अनुमान है कि INDIA (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस) को 198 से 200 सीटें मिल सकती हैं. दिल्ली में इंडिया गठबंधन को सट्टा बाजार एक सीट मिलने की भविष्यवाणी कर चुका है.

कांग्रेस को इतनी सीटें मिलने का अनुमान
दिल्ली सट्टा बाजार का अनुमान है कि कांग्रेस 57 से 59 सीटों के बीच जीत सकती हैं. 

कई लोगों ने लगाए एक से अधिक दांव पर पैसा
एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जो सट्टा बाजार में दूसरों के कहे पर उनकी बाजी लगाता है, उसे पंटर कहा जाता है. दांव तय करने वाले को बुकी कहा जाता है. अधिकारी ने बताया कि कई लोग एक से अधिक दांव पर पैसा लगाते हैं ताकि एक दांव हार जाएं तो दूसरे से पैसा कमा सकें.

एग्जिट पोल आ चुके हैं
गौरतलब है कि 4 जून को देशभर की लोकसभा सीटों पर मतगणना होगी. इससे पहले आए एग्जिट पोल में NDA को प्रचंड बहुमत मिलने का अनुमान जताया गया है. कुछ पोल्स ऐसे भी हैं, जिनमें NDA 400 सीटों का आंकडा भी छूता हुआ नजर आ रहा है. एग्जिट पोल का औसत निकाला जाए तो NDA के 350 से अधिक सीटें जीतने का अनुमान है.

Disclaimer: सट्टा बाजार के आकलन से प्रभावित न हों. सट्टा खेलना गैर-कानूनी है. Zee Bharat सट्टा बाजार के दावों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar: अंतिम चरण के बाद Exit Poll जारी हुए, इस बीच फलोदी सट्टा बाजार ने चौंकाया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})