trendingNow1zeeHindustan2276664
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने मोदी को फिर से PM बनाने के लिए मांगी दुआ

अयोध्या ने एक बार फिर देश को हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश दिया है. बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दुआ मांगी है.

Advertisement
बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने मोदी को फिर से PM बनाने के लिए मांगी दुआ

नई दिल्ली. कल यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आएंगे. नतीजों से पहले सभी पक्ष और विपक्षी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक तरफ जहां चुनाव के दौरान विपक्षी दल धर्म और जाति के मुद्दे उठाते रहे. वहीं, अयोध्या ने एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश दिया है. नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने अल्लाह से दुआ मांगी. वहीं, तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने मंत्रों का जाप किया.

इसके बाद दोनों ने साथ बैठकर नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की कामना की. सियासी दलों के अलग-अलग फार्मूले के बीच यह अनोखी तस्वीर बड़ा संदेश देने का प्रयास कर रही है. इसके बाद अंसारी ने मीडिया से कहा-सवाल हमारे देश और हिंदुस्तान का है, हिंदू और मुसलमान के बीच सौहार्द का है, जो अयोध्या से चलता है. यह नगरी देवी-देवताओं से भरी हुई है साधु संतों से भरी हुई है, अयोध्या में साधु-संतों की परिक्रमा होती है और बेशुमार लोग पूजा-पाठ करते हैं.

क्या बोले अंसारी
अंसारी ने कहा-हम लोग दुआ मांगते हैं कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतेंगे तो अयोध्या की जनता भी खुश होगी और पूरी दुनिया के लोग भी खुश होंगे. साधु-संत और हिंदू-मुसलमान खुश होंगे. इसके लिए मैंने जगतगुरु परमहंस आचार्य के साथ दुआएं मांगी और उन्होंने प्रार्थना की.

क्या बोले आचार्य परमहंस
अंसारी से इतर परमहंस आचार्य ने बताया कि चुनाव परिणाम घोषित होने में कुछ समय बचा है. भगवान श्रीराम की पावन जन्मभूमि अयोध्या में मुस्लिम समाज के अगुवा इकबाल अंसारी ने अपने मजहब के अनुसार दुआ मांगी और मैंने वेदों का पारायण किया. मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि राष्ट्रहित सर्वोपरि है, मोदी हैं तो राष्ट्रहित के सारे काम मुमकिन हैं. अभी पीओके भी लेना है और भारत को अखंड भारत बनाना है.

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar: अंतिम चरण के बाद Exit Poll जारी हुए, इस बीच फलोदी सट्टा बाजार ने चौंकाया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})