trendingNow1zeeHindustan2257510
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Election

आजमगढ़ में भी अखिलेश की रैली में भगदड़, पुलिस ने लोगों को कराया शांत

अखिलेश यादव और राहुल गांधी की प्रयागराज की रैली में भी ऐसी ही स्थितियां बनी थीं. तब इंडिया गठबंधन के समर्थक कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए थे.  

Advertisement
आजमगढ़ में भी अखिलेश की रैली में भगदड़, पुलिस ने लोगों को कराया शांत

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की आजमगढ़ की रैली में मंगलवार को भी भगदड़ मच गई. हालांकि प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए लोगों को शांत कराया और थोड़ी देर में स्थितियां सामान्य हो गईं. अखिलेश यादव की रैली में भगदड़ या फिर सामान्य से इतर स्थिति बनने की घटना इससे पहले भी हो चुकी है.

प्रयागराज में अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संयुक्त रैली में भी कुछ ऐसी ही स्थितियां बनी थीं. इसमें गठबंधन के समर्थक कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए थे जिसकी वजह से अखिलेश यादव और राहुल गांधी को बिना भाषण दिए ही रवाना होना पड़ा था. 

प्रयागराज में बैरिकेड टूटने के बाद अखिलेश का पोस्ट
प्रयागराज में बैरिकेड टूटने के बाद  अखिलेश यादव ने फेसबुक पर राहुल गांधी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था-फूलपुर और इलाहाबाद में बैरिकेट ही नहीं टूटे हैं, जीत के रिकॉर्ड भी टूटेंगे. समर्थन का ये जो जन-सैलाब है, वो बता रहा है कि इंडिया गठबंधन की सरकार ऐतिहासिक मतों से बनने जा रही है. भाजपा की हार इतिहास में दर्ज होगी और लोग भाजपा को भुला देंगे.

आजमगढ़ की रैली में क्या हुआ?
दरअसल लालगंज लोकसभा सीट के खरेवां में अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान जैसे ही अखिलेश ने अपने भाषण की शुरुआत की कार्यकर्ता जोश से भर उठे, इसकी वजह से भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई है. हालांकि पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और लोग शांत हुए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कुछ लोगों पर डंडा भी चलाया.  

ये भी पढ़ेंः Emirates flight: मुंबई में 36 राजहंस के मिले शव, प्लेन की चपेट में आने से हुई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})