trendingNow1zeeHindustan1927025
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Astrology

Swapna Shastra: सपने में भगवान राम को देखने का ये है अर्थ, पढ़कर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

Lord Rama in Dream: भगवान राम को सपने में देखना काफी शुभ माना जाता है. यदि आप सपने में राम या उनके मंदिर को देखते हैं तो आपकी साड़ी समस्याएं दूर हो जाती हैं. 

Advertisement
Swapna Shastra: सपने में भगवान राम को देखने का ये है अर्थ, पढ़कर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

नई दिल्ली:  Lord Rama in Dream: भगवान राम हिंदू धर्म मे आराध्य माने जाते हैं. हर घर मे उन्हें पूजा जाता है. कई लोगों के सपने में भी देवता दिखाई देते हैं. सपने में देव का दिखना कैसा होता है, यह स्वप्न शास्त्र में विस्तार से बताया गया है. दरअसल, स्वप्न शास्त्र हर सपने को भविष्य से जोड़कर बताता है. स्वप्न शास्त्र बताता है कि हमारे द्वारा देखे जाने वाले सपनों का प्रभाव भविष्य की होने वाली घटनाओं पर पड़ता है.

सपने में राम का दिखना
यदि आपने स्वप्न में भगवान राम को देखा है, तो यह आपके लिए शुभ संकेत है. आप जल्द ही सफलता के सोपान चढ़ने वाले हैं. यदि आप किन्हीं विकट परेशानियों में फंसे हुए हैं, तो आपकी सारी समस्याएं दूर होने वाली हैं. यह सपना आआपको कष्टों से मुक्त कर देगा.

सपने में राम का दिखना
यदि आपको सपने में भगवान राम का मंदिर दिखा है तो यह आपके लिए बेहद ही शुभ संकेत हो सकता है. बरसों से अटके आपके काम अब बनने लगेंगे. आपकी सारी परेशानी दूर होगी. आपके द्वारा तय किया गया लक्ष्य पूरा होगा. छोटी-छोटी बातों में आपको संतुष्टि मिलेगी.

सपने में राम और हनुमान का दिखना
यदि आपको सपने में भगवान राम और हनुमान दिखाई देते हैं तो यह आपके लिए यह काफी लाभदायक होता है. आपके सारे संकट देव हर लेंगे. आपकी जटिल से जटिल समस्या दूर हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Jyotish Shastra: गाड़ी की डिक्की में भूलकर भी न रखें ये चीजें, नहीं तो बरपेगा शनिदेव का कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})