trendingNow1zeeHindustan2082268
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Astrology

Weekly Horoscope: इस हफ्ते रोमांटिक रहेगी मीन की लव लाइफ, जानिए 28 जनवरी से 3 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों की कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी. यह समय शिक्षा जुड़े कार्यों के लिए बेहद अनुकूल है. यदि आप अविवाहित हैं तो आपका विवाह तय हो सकता है. प्रेम प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी और आप अपने लव पार्टनर के साथ अधिक से अधिक पल बिता सकेंगे. प्रतिदिन गणपति की दूर्वा चढ़ाकर श्री गणेश चालीसा का पाठ करें.

Advertisement
Weekly Horoscope: इस हफ्ते रोमांटिक रहेगी मीन की लव लाइफ, जानिए 28 जनवरी से 3 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्ली: Weekly Horoscope: ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा. करियर और लव लाइफ में किसे सफलता मिलेगी और किसे अभी इंतजार करना पड़ेगा. इस सप्ताह कुछ राशियों के सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे और उनके द्वारा किये गये प्रयास परिश्रम का फल भी मिलेगा. ऐसे में जानिए मेष से मीन तक का 28 जनवरी से 3 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफलः

मेष  
इस सप्ताह रोजगार की प्राप्ति हो सकती है. करियर के साथ कारोबार के लिए भी यह सप्ताह आपके लिए शुभ है. प्रेम संबंधों में प्रेम बना रहेगा. लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी समय बिताएंगे. प्रतिदिन हनुमान जी की पूजा में उनकी चालीसा का सात बार पाठ करें.

वृषभ 
इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों को भूलकर भी अपना काम किसी दूसरे के भरोसे नहीं छोड़ना चाहिए अन्यथा बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं रहेगी. प्रेम संबंध में किसी भी प्रकार की गलतफहमी नहीं आने दें. प्रतिदिन भगवान शिव की पूजा करें.

मिथुन  
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी. यह समय शिक्षा जुड़े कार्यों के लिए बेहद अनुकूल है. यदि आप अविवाहित हैं तो आपका विवाह तय हो सकता है. प्रेम प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी और आप अपने लव पार्टनर के साथ अधिक से अधिक पल बिता सकेंगे. प्रतिदिन गणपति की दूर्वा चढ़ाकर श्री गणेश चालीसा का पाठ करें.

कर्क   
इस सप्ताह किसी भी प्रकार के नशे से दूर रहें और अपनी सेहत के साथ किसी भी प्रकार खिलवाड़ न करें. इस दौरान किसी भी बड़ी डील को करने से पहले अपने शुभचिंतकों की सलाह अवश्य लें और धन का लेनदेन करते समय विशेष सावधानी रहें. प्रतिदिन शिवलिंग पर दूध और जल चढ़ाकर शिव चालीसा का पाठ करें.

सिंह   
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपके काम का डंका बजेगा. यदि आप विदेश में अपने करियर या कारोबार को करते हैं तो इस सप्ताह आपको इस दिशा में विशेष सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. प्रतिदिन भगवान श्री कृष्ण को माखन-मिश्री का भोग लगाकर पूजा करें.

कन्या  
इस सप्ताह नियम-कानून का उल्लंघन न करें और शार्टकट अपनाएं. अपनी काम को पूरा करने से पहले भूलकर भी उसके बारे में नहीं बताए. इस सप्ताह में घर की किसी बुजुर्ग महिला की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा. प्रतिदिन तुलसी जी की सेवा तथा भगवान श्री विष्णु की केसर का तिलक लगाकर पूजा करें.

तुला  
इस सप्ताह आपके सोचे हुए कार्य समय पर पूरे होंगे और कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. यह सप्ताह आपके मान-सम्मान मिलेगा. घर-परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा. इस सप्ताह आपको अपने लव पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है. सुख-सौभाग्य में वृद्धि के लिए प्रतिदिन हनुमान चालीसा का सात बार  का पाठ करें.

वृश्चिक  
इस सप्ताह के प्रारंभ में करियर-कारोबार से जुड़ी शुभ सूचना मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. घर-गृहस्थी से जुड़े अधूरे काम पूरे होने पर आप राहत की सांस लेंगे. इस दौरान घर में धार्मिक-मांगलिक कार्य संपन्न होंगे. प्रतिदिन हनुमान जी की पूजा में गुड़-चने का भोग लगाकर सुंदरकांड का पाठ करें.

धनु   
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी. अचानक से लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. घर-परिवार में मांगलिक और धार्मिक कार्य संपन्न होंगे. प्रतिदिन भगवान श्री विष्णु की केसर का तिलक लगाकर पूजा करें.

मकर  
इस सप्ताह मनचाही सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा. इस सप्ताह आय के मुकाबले खर्च की अधिकता रहेगी. ऐसे में इस दौरान अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखें. सभी प्रकार की बाधाओं को दूर करने और कामनाओं को पूरा करने के लिए भगवान शिव की उपासना तथा चालीसा का पाठ करें.

कुंभ   
इस सप्ताह आपके सोचे हुए काम समय पर मन मुताबिक तरीके से पूरे होंगे. इस दौरान आप जिस भी काम में हाथ लगाएंगे आपको उसमें सफलता मिलेगी. अपनी दिनचर्या और खान-पान सही रखें. वैवाहिक जीवन भी सुखमय बना रहेगा. प्रतिदिन संकटमोचन हनुमान जी की साधना तथा श्री हनुमान चालीसा का सात बार पाठ करें.

मीन  
इस सप्ताह आप अपने करियर-कारोबार को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा. लव लाइफ बेहद शानदार रहेगी. आप अपने लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी पल बिताएंगे. प्रतिदिन भगवान श्री विष्णु की पूजा में नारायण कवच का पाठ करें.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})