trendingNow1zeeHindustan1479213
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Astrology

Ank Jyotish 10 December 2022: इन लोगों का हो सकता है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, पड़ेगा पछताना

Ank Jyotish 10 december 2022: मूलांक 3 वाले लोग आज जो भी बोलें सोच समझकर बोलें. ऐसा न हो की बाद में आपको अपने तीखे शब्दों की वजह से पछताना पड़े. आज का दिन आपके लिए ऊर्जा वाला दिन है. आपकी आय में गिरावट की संभावना नजर आ रही है. 

Advertisement
Ank Jyotish 10 December 2022: इन लोगों का हो सकता है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, पड़ेगा पछताना

नई दिल्ली: Ank Jyotish 9 December 2022 अंक ज्योतिष के अनुसार आज के दिन मूलांक 6 वाले लोग मानसिक और शारीरिक तनाव के बावजूद अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे. दूर स्थान से धन लाभ की उम्मीद दिख रही है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो सकता है... ऐसा कुछ न करें जिसके लिए आपको पछताना पड़े.

मूलांक 1
आपका घरेलू जीवन शांतिपूर्ण नहीं रहेगा. कविता और साहित्यिक सभाओं में आज आपकी रुचि रहगी. नया घर या कार खरीदने के लिए यह शुभ दिन है. आप बढ़ते हुए खर्चों को पूरा करने के लिए पर्याप्त धन जुटाने को लेकर चिंतित रहेंगे. 

मूलांक 2
आपकी माता को आज किसी समय आपकी सहायता की आवश्यकता पड़ सकती है. आपकी आंखों को देखभाल की जरूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ के पास जाएं. आपको अपने परिवार के साथ मिलकर कुछ मजेदार चीजें करने का मौका मिलेगा.

मूलांक 3
आज जो भी बोलें सोच समझकर बोलें. ऐसा न हो की बाद में आपको अपने तीखे शब्दों की वजह से पछताना पड़े. आज का दिन आपके लिए ऊर्जा वाला दिन है. आपकी आय में गिरावट की संभावना नजर आ रही है. 

मूलांक 4
आज आप अपने भाई-बहनों से किसी भी तरह की मदद की उम्मीद न करें. आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद में न पड़ें. पेट की समस्या परेशानी का सबब बन सकती है. विदेशी व्यापार से जुड़ी चीजें आपके लिए आज उत्साहजनक नहीं होंगी.

मूलांक 5
भौतिक सुख-सुविधाओं की संतुष्टि आज आपके दिमाग में सबसे ऊपर रहेगी. आंख में कोई संक्रमण हो सकता है. इसे तुरंत डॉक्टर को दिखाएं. आपको सलाह दी जाती है कि आप अपनी व्यावसायिक रणनीति को बेहतर बनाने की कोशिश करें.

मूलांक 6
मानसिक और शारीरिक तनाव के बावजूद आप अपने विरोधियों पर हावी होंगे. दूर स्थान से धन लाभ की उम्मीद दिख रही है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो सकता है... ऐसा कुछ न करें जिसके लिए आपको पछताना पड़े.

मूलांक 7
इस समय भाई-बहन के रिश्ते तनावपूर्ण रहेंगे. आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद में न पड़ें. वाहन चलाते समय सावधान रहें. आपकी आय में गिरावट की संभावना है.

मूलांक 8
आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. हो सकता है कि आपके विरोधी कोने में आपकी प्रतीक्षा कर रहे हों. अपनी योजनाओं में अधिक से अधिक प्रभावशाली लोगों को शामिल करने का प्रयास करें. आपके साथी के साथ आपका रिश्ता बेहतर होता दिख रहा है.

मूलांक 9
भविष्य की योजना बनाने के लिए यह एक आदर्श दिन है. बच्चे आज स्कूल से घर खुशखबरी लेकर आ सकते हैं. अगर आप भारी मशीनरी के आसपास काम कर रहे हैं तो सावधान रहिए. आपका रिश्ता काफी तनाव के दौर से गुजर रहा है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग 10 दिसंबर 2022, जनिए शनिवार का शुभ-अशुभ मुहूर्त व राहु काल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})