trendingNow1zeeHindustan1493627
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Astrology

महिलाओं के ऐसे कपड़े पहनने पर आती है विपत्ति, किस्मत हो जाएगी फटेहाल

Clothe Astrology: ज्योतिश शास्त्र के अनुसार फैशन के चक्कर में फटे हुए डिजाइन वाले कपड़े पहनना बेहद अशुभ माना जाता है. इसके साथ ही कई बार कपड़ों की सिलाई खुलने के बाद भी लोग उस कपड़े को पहनने बंद नहीं करते और न ही उसे ठीक करवाते हैं

Advertisement
महिलाओं के ऐसे कपड़े पहनने पर आती है विपत्ति, किस्मत हो जाएगी फटेहाल

Clothe Astrology क्या आपको पता है कि आपके पहने हुए कपड़े भी अपके भाग्य का फैसला करते हैं. ज्योतिश शास्त्र के अनुसार फैशन के चक्कर में फटे हुए डिजाइन वाले कपड़े पहनना बेहद अशुभ माना जाता है. इसके साथ ही कई बार कपड़ों की सिलाई खुलने के बाद भी लोग उस कपड़े को पहनना बंद नहीं करते और न ही उसे ठीक करवाते हैं. इस कारण जीवन में उन लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कटे-फटे कपड़े पहनने से कई तरह की बिमारियां जकड़ लेती हैं और आपका शरीर कमजोर हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको कपड़ों को लेकर कुछ सावधानियां बरतने की सलाह दें रहे हैं, जिनका पालन कर आप कई परेशानियों से बच सकते है.

- शुक्र ग्रह के प्रभाव से बचने के लिए आपको कभी भी फटे हुए कपड़े नहीं पहनना चाहिए.

- फटे हुए कपड़े पहनने से घर में दरिद्रता आती है.

- ऐसे कपड़े पहनने से नाकारात्मक उर्जा का प्रभाव बढ़ता है.

- पति-पत्नी के बीच झगड़ों का करण बनते हैं पटे कपड़ों का इस्तेमाल करना.

- ज्योतिश सास्त्र के अनुसार, ऐसे कपड़े आपके सौभाग्य को बदल सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Dream Science: पूरे परिवार के साथ बैठकर खाना खाने का सपना देखा? जानिए शुभ होगा या अशुभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})