trendingNow1zeeHindustan2130054
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Astrology

Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर सिंह राशि वालों तक के बनेंगे बिगड़े हुए काम, जानिए 27 फरवरी का राशिफल

आज का दिन कुछ राशियों के जीवन में बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है. वहीं, कुछ जातकों को थोड़ा परेशान भी कर सकता है. सनातन धर्म में राशिफल की बड़ी मान्यता है.  ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों की चर्चा मिलती है.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर सिंह राशि वालों तक के बनेंगे बिगड़े हुए काम, जानिए 27 फरवरी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों के जीवन में बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है. वहीं, कुछ जातकों को थोड़ा परेशान भी कर सकता है. सनातन धर्म में राशिफल की बड़ी मान्यता है.  ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों की चर्चा मिलती है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

मेष राशि 
आज जिस काम को पूरा करना चाहेंगे वो आसानी से पूरा हो जाएगा. किसी जरूरी काम के पूरा होने पर बधाईयां देने के लिए घर में लोगों का आना जाना लगा रहेगा. आज कोई आपकी निजी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा. अगर पहले आपकी किसी रिश्तेदार से अनबन हुई है, तो आज रिश्तों में सुधार हो सकता है. आज दुश्मन आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी.

वृष राशि 
आज तकदीर आपके साथ रहेगी। आज किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें. आज दूसरों से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें. अगर आज पहले से ली हुई जमीन को बेचना चाह रहें है, तो आपको इससे काफी फायदा हो सकता है. इस राशि के जो लोग सोशल नेटवर्किंग से जुड़े हैं उनके लिए आज का दिन बढ़िया है. विदेश यात्रा भी करनी पड़ सकती है.

मिथुन राशि 
आज आपका दिन सामान्य रहेगा. आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. घर से बाहर जाते समय कुछ एक्स्ट्रा पैसा साथ लेकर जाएं अचानक कोई जरूरत पड  सकती है. पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा साथ ही किसी अच्छी कम्पनी से  इंटरव्यू के ले भी बुलावा आ सकता है. सफलता आपको निश्चित प्राप्त होगी. आज सामाजिक कार्य के कारण सम्मानित किया जा सकता है. कई दिनों से चली आ रही परेशानियां आज खत्म होंगी. माता-पिता का आशीर्वाद से काम अच्छे से बनेंगे.

कर्क राशि 
आज आपका दिन अच्छा रहेगा. किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बना सकते हैं. आज किसी समारोह में पहुचने में आप थोड़ा लेट हो सकते हैं. इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को आज एक सुनहरा मौका मिल सकता है. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा. स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए स्पाइसी खाने से दूर रहें. दोस्तों के साथ विदेश यात्रा की प्लांनिग करेंगे. आज ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक लाभ की सम्भावना है.

सिंह राशि 
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. मौसम के बदलने से आज थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. पुराने दोस्तों के साथ फोन पर लम्बी बात  होगी. स्टूडेंट्स का पढ़ाई में मन लगेगा, जिस पड़ोसी से  पहले अनबन हुई थी. वो आज दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे. आज स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})