trendingNow12270645
Hindi News >>Home >>Zee Hindustan Entertainment
Advertisement

Anupamaa 30 May Episode: नई साजिश की तैयारी में वनराज, आध्या-अनुज से दूर जाएगी अनुपमा

Anupamaa 30 May Episode: आज की कहानी में दिखाया जाएगा कि रेस्टोरेंट वाला विवाद होने के बाद अब अनुपमा भारत लौट रही है. वहीं, वनराज भी एक नई साजिश के साथ अनुपमा के आने की राह देख रहा है.

Anupamaa 30 May Episode: नई साजिश की तैयारी में वनराज, आध्या-अनुज से दूर जाएगी अनुपमा
Stop
Bhawna Sahni|Updated: May 30, 2024, 08:51 PM IST

Anupamaa 30 May Episode: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब आने वाले एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अनुपमा यशदीप के साथ हुए विवाद और आध्या की घर छोड़ने वाली रिक्वेस्ट को याद करेगी. तभी अनुज उसे दूर खड़ा होकर बेबस सा देखता रहेगा. वहीं, अनुपमा अपना सामान पैक करेगी और अनुज के सामने हाथ जोड़ेगी. अनुज उससे पूछेगी कि वो कहा जा रही है तो वो बताएगी कि वो डिम्पी की शादी के लिए जा रही है.

  1. अनुपमा करेगी यशदीप से वादा
  2. श्रुति से मिलने पहुंचेगी अनुपमा

पाखी पर भड़केगी डिम्पी 

30 मई, 2024 के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि पाखी, ईशानी पर अधिक से बात करने के लिए गुस्सा निकालेगी. तभी डिम्पी वहां आ जाएगी और पाखी को डांटना शुरू कर देगी. ऐसा में पाखी भी डिम्पी पर भड़क पड़ेगी और कहेगी कि 2 शादियांतो चली नहीं अब तीसरी शादी टूटने का भी डर सता रहा है. पाखी कहेगी कि एक पति तुम्हें छोड़ गया, मेरे भाई को भी हमने खो दिया अब पता नहीं टीटू का क्या होगा.

डिम्पी को बद्दुआ देगी पाखी

डिम्पी को पाखी पर इतना गुस्सा आएगा कि वो उस पर हाथ उठाने लगेगी, लेकिन वह खुद को रुक लेगी. वह पाखी से कहेगी कि इस बार तो हाथ रोल लिया, लेकिन अगली बार ऐसा बिल्कुल नहीं होगा. इसके बाद पाखी उसे बद्दुआ देते हुए कहेगी कि भगवान करे कि इसकी ये शादी भी टूट जाए ताकि ये भी जो अनुपमा की तरह हवा में उड़ रही है, जमीन पर आ जाए.

वनराज रचेगा साजिश

उधर, वनराज इस कोशिश में होगा कि टीटू का सच उसे किसी तरह से पता चल जाए, ताकि वो इस शादी को रोक सके. वनराज कहता है कि पहले तो मैं चाहता था कि अनुपमा इस शादी में न आए, लेकिन अब मैं चाहता हूं कि वो जरूर डिम्पी की शादी में आए और देखे पाए कि मैं शादी में क्या हंगामा करता हूं.

यशदीप से वादा करेगी अनुपमा

दूसरी ओर अनुपमा जाकर यशदीप से मिलेगी और उसे बताएगी कि वो भारत जा रही है. वह कहेगी कि वो भागकर नहीं जा रही है, सिर्फ डिम्पी की शादी के लिए जा रही है. इस दौरान अनुपमा यशदीप से वादा करेगी कि वो स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को दोबारा शुरू करके रहेगी. यशदीप कहता है कि इतनी बदनामी के बाद यह नहीं हो पाएगा. अनुपमा उसे समझाएगी कि ऐसा जरूर होगा, जब लोगों के सामने सच आएगा.

श्रुति-आध्या से मिलेगी अनुपमा

वहीं, अनुपमा जाने से पहले एक बार फिर श्रुति से मिलने जाएगी. वह उसे खुश रहने और ध्यान रखने के लिए कहेगी. श्रुति भी कहेगी कि उसे रेस्टोरेंट बंद होने का बुरा लग रहा है. हालांकि, अनुपमा कहेगी कि हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है और जिसकी भी वजह से ऐसा हुआ उसे वो पाताल से भी ढूंढ लाएगी. श्रुति कहेगी कि इसका मतलब वो वापस आएगी. तभी आध्या वहां आ जाएगी. अनुपमा उसे देख खुद पर काबू नहीं रख पाएगी और उसे गले लगाकर रोने लगेगी.

ये भी पढ़ें- Blackout Trailer: लालच के चक्कर में बुरे फंसे विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर का भी दिखा अनोखा अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
{}{}