trendingNow11442068
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Teacher Shoots Adult Video: क्लासरूम में टीचर ने शूट किया एडल्ट वीडियो, बोली- घर का खर्च नहीं चल पाता

Viral Video: पीर के मुताबिक, उन्होंने किसी अन्य नाम से अकाउंट बनाया था और पूरे राज्य को ही ब्लॉक कर दिया था ताकि कोई उनका पेज एक्सेस ना कर पाए. लेकिन बाद में उनका क्लासरूम वीडियो वायरल हो गया और स्कूल में एडल्ट अकाउंट के बारे में सवाल-जवाब होने लगे. 

Teacher Shoots Adult Video: क्लासरूम में टीचर ने शूट किया एडल्ट वीडियो, बोली- घर का खर्च नहीं चल पाता
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 15, 2022, 11:26 AM IST

Trending Teacher Video: अमेरिका के एरिजोना में कक्षा आठवीं की एक टीचर और उसके पति को क्लासरूम में पोर्न वीडियो शूट करने पर स्कूल से निकाल दिया गया है. स्कूल टीचर ने उसी क्लासरूम में वीडियो शूट किया, जिसमें वह पढ़ाया करती थी. जानकारी के मुताबिक, महिला टीचर ने एडल्ट वेबसाइट पर पोर्न वीडियो रिलीज भी कर दिया था. 

सामंथा पीर ने OnlyFans पर Khole Karter के नाम से पेज बनाया हुआ था. इस महीने की शुरुआत में उनका अकाउंट वायरल हो गया था. छात्रों, उनके पुराने स्कूल के टीचर्स को इस बारे में पता चल गया. फिर खबर उनके स्कूल तक भी पहुंच गई. सामंथा पीर लेक हवासु सिटी के थंडरबोल्ट मिडिल स्कूल में टीचर थीं. 

डिस्ट्रिक्ट ने जारी किया बयान

लेक हवासु यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने बयान जारी कर बच्चों के माता-पिता से कहा, 'जानकारी मिली है कि छात्र एक दूसरे के साथ भद्दी चीजों का आदान-प्रदान कर रहे हैं. वह फोटोज स्कूल अवधि के दौरान नहीं लिए गए थे. फोटो में दिख रहे शख्स को निकाल दिया गया है. अपने बच्चों के फोन से सारे फोटोज को हटा दें और उन्हें टेक्नोलॉजी के सही इस्तेमाल के बारे में जानकारी दें.' 

सामंथा के पति डिलियन पीर भी एक टीचर हैं और वह नॉटिलस एलीमेंट्री में पढ़ाते हैं. वह भी एडल्ट वीडियो में नजर आए थे लिहाजा उनको भी नौकरी से निकाल दिया गया है. सामंथा ने एक यू-ट्यूब वीडियो में कहा, 'मैं थंडरबोल्ट स्कूल में पिछले 5 साल से पढ़ा रही थी और इस समय में मैंने अनुभव किया कि मैं मास्टर साइंस स्पेशलिस्ट और टीचर बन गई लेकिन मेरी सैलरी नहीं बढ़ी.' 

टीचर ने दी ये सफाई

उन्होंने कहा कि खर्च पूरे करने के लिए मुझे कई अन्य नौकरियां जैसे गैर-प्रमाणित टीचर्स का मेंटरिंग, बुक क्लब एडवाइजर और सॉफ्टबॉल कोचिंग करनी पड़ी. दो टीचर्स की इनकम से घर परिवार नहीं चल पा रहा था. उन्होंने बताया, मैंने MyFans अकाउंट इसलिए बनाया ताकि कुछ अतिरिक्त पैसे कमा सकूं और बच्चों व घर की बुनियादी जरूरतों को पूरा कर सकूं. 

पीर के मुताबिक, उन्होंने किसी अन्य नाम से अकाउंट बनाया था और पूरे राज्य को ही ब्लॉक कर दिया था ताकि कोई उनका पेज एक्सेस ना कर पाए. लेकिन बाद में उनका क्लासरूम वीडियो वायरल हो गया और स्कूल में एडल्ट अकाउंट के बारे में सवाल-जवाब होने लगे. इसके बाद स्कूल से उन्होंने कुछ दिन की छुट्टी ले ली. बाद में दबाव में आकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}