trendingNow12358605
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: 'तुम्हारी ड्रेस ऊपर से ज्यादा खुली है', खाना खाने आई महिला को रेस्टोरेंट ने भगाया, वीडियो वायरल

Viral News: वाई'माइन मैकक्लानहन नाम की महिला बैटन रूज इलाके में स्थित स्टैब्स प्राइम स्टीक एंड सीफूड नाम के रेस्टोरेंट में गई थी. उसने टू-पीस आउटफिट पहना हुआ था. फेसबुक पोस्ट में महिला ने लिखा कि उसने यही ड्रेस अलग-अलग जगहों पर कई बार पहनी है. 

Viral Video: 'तुम्हारी ड्रेस ऊपर से ज्यादा खुली है', खाना खाने आई महिला को रेस्टोरेंट ने भगाया, वीडियो वायरल
Stop
Rachit Kumar|Updated: Jul 29, 2024, 04:26 PM IST

Uproar on Woman Dress: अमेरिका के लुइसियाना में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक नर्स ने फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया है कि उसे एक रेस्टोरेंट से निकाल दिया गया, जहां वह अकसर जाया करती थी. उसका दावा है कि मैनेजर ने उससे कहा कि ड्रेस जरूरत से ज्यादा 'भड़काऊ' है और यह उनके रेस्टोरेंट के ड्रेस कोड का उल्लंघन है.

वाई'माइन मैकक्लानहन नाम की महिला बैटन रूज इलाके में स्थित स्टैब्स प्राइम स्टीक एंड सीफूड नाम के रेस्टोरेंट में गई थी. उसने टू-पीस आउटफिट पहना हुआ था. फेसबुक पोस्ट में महिला ने लिखा कि उसने यही ड्रेस अलग-अलग जगहों पर कई बार पहनी है. 

वीडियो में क्या बोली महिला

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, लेकिन हाल ही में रेस्टोरेंट की ड्रेस कोड पॉलिसी के मुतबिक, उसे वहां से जाने के लिए कह दिया गया. 

नर्स ने कहा, 'लोग जीन्स और टी-शर्ट में जा सकते हैं. उसकी महिला वेटर्स ने मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसमें उनके अंग तक दिख रहे थे. लेकिन जिस तरह का 'वातावरण' वह बनाना चाह रहे हैं, उसके मुताबिक मेरी ड्रेस ज्यादा खुली है. मेरा हो गया. मैं दोबारा कभी स्टैब्स में नहीं जाऊंगी.' 

मैकक्लानहन ने स्टीकहाउस के को-ओनर डोरी मुर्विन के साथ हुई तीखी नोकझोंक का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जो महिला की ड्रेस में खामी निकालते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में मुर्विन ने कहा, 'आपकी ड्रेस ऊपर से ज्यादा खुली है.'

मैकक्लानहन ने कहा, 'मैं कैमरे पर सिर्फ ये पूछना चाहती हूं कि जो मैंने पहना है, उसे पहनकर मैं अंदर क्यों नहीं आ सकती.' जवाब में मुर्विन ने महिला की छाती की ओर इशारा करते हुए कहा, 'यह ऊपर से ज्यादा खुली हुई है.'

इस पर मैकक्लानहन ने रेस्टोरेंट की महिला वेटर के कपड़ों पर सवाल उठाया और कहा कि वह ज्यादा खुली हुई है. लेकिन इस बात को मुर्विन ने नजरअंदाज कर दिया. 

मैकक्लानहन ने कहा कि उनकी 75 डॉलर की ड्रेस में उनके ब्रेस्ट नहीं दिख रहे थे और वह पहनने के लायक थी. उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट पहने रेस्टोरेंट की महिला वेटर की ड्रेस का भी वीडियो भी अपलोड किया. इसके बाद वह पास के ही एक रेस्टोरेंट गईं, जहां उन्हें अपनी ड्रेस के लिए काफी तारीफ मिली. 

Read More
{}{}