trendingNow11431307
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Tyson Foods CFO Arrested: नशे में किसी दूसरे के घर में घुसे बड़ी कंपनी के CFO, कपड़े उतारकर बेड पर सोए, फिर हुआ ये...

Tyson Foods Controversy: गिरफ्तारी के बाद 415 डॉलर के बॉन्ड पर सीएफओ टायसन को रिहा किया गया. अब टायसन को 1 दिसंबर को अदालत में पेश होना होगा. वहीं टायसन फूड्स ने इसे निजी मामला बताते हुए इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

टायसन फूड्स के सीएफओ
Stop
Updated: Nov 08, 2022, 02:37 PM IST

Company CFO Arrested for over drink: अमेरिका में शराब के नशे में एक चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (सीएफओ) के साथ अजीबोगरीब घटना हुई. रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका स्थित एक मीट प्रोसेसिंग कंपनी के सीएफओ नशे में एक अज्ञात महिला के घर में घुस गए. यही नहीं, वह घर में घुसने के बाद उसके बेड पर भी सो गए. महिला की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और सीएफओ को अरेस्ट कर लिया.

महिला ने लगाए ये आरोप

खबरों की मानें तो टायसन फूड्स के सीएफओ जॉन आर. टायसन, जो कंपनी के संस्थापक के परपोते भी हैं, पर सार्वजनिक नशा और आपराधिक अतिचार का आरोप लगा है. अर्कांसस की एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसके बेड पर एक अजीब आदमी सोया हुआ है, जबकि उसके कपड़े फर्श पर पड़े हुए हैं. फेयेटविले पुलिस के पास यह कॉल रविवार सुबह आई थी.

कई बार उठाने पर नहीं उठे, तो पुलिस ने किया अरेस्ट

महिला की सूचना पर जब पुलि अधिकारी वहां पहुंचे और 32 वर्षीय टायसन को जगाने की कोशिश की तो वह मुखर प्रतिक्रिया करने में असमर्थ था. फिर वह वापस लेट गया. वह बार-बार उठकर सो जाता था. पुलिस अधिकारियों ने उसकी सांस और शरीर से शराब की गंध की सूचना दी, जबकि उसकी हरकतें "सुस्त और असंयमित" थीं.

415 डॉलर के बॉन्ड पर मिली जमानत

इसके बाद पुलिस ने सीएफओ को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तारी के बाद 415 डॉलर के बॉन्ड पर आरोपी को रिहा किया गया. अब टायसन को 1 दिसंबर को अदालत में पेश होना होगा. वहीं टायसन फूड्स ने इसे निजी मामला बताते हुए इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

टायसन ने इस घटना पर मांगी सबसे माफी

हालांकि, टायसन ने इस घटना के बाद से माफी मांगते हुए कहा है कि ‘मैं इस आचरण के लिए शर्मिंदा हूं जो मेरे व्यक्तिगत मूल्यों, कंपनी के मूल्यों और उच्च अपेक्षाओं के साथ असंगत है.  मैंने एक गंभीर गलती की है और इसने मुझे अपने कार्यों के प्रभाव पर गहराई से प्रतिबिंबित करने का कारण बना दिया है. टायसन ने यह माफी एक रिलीज जारी करते हुए मांगी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}