trendingNow11754180
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

छुट्टियां मनाने गई मां ने घर पर 16 महीने की बच्ची को छोड़ा अकेला, 10 दिन बाद...

US News: महिला ने स्वीकार किया कि बच्ची घर पर अकेली थी. आरोपी महिला ने एक पड़ोसी ने बताया कि यह पहली बार नहीं था जब कैंडेलारियो ने अपने बच्चे को घर में अकेला छोड़ा था. 

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 26, 2023, 09:07 AM IST

US Crime News: अमेरिका (US) में ओहियो (Ohio) की एक मां पर अपने 16 महीने के बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. , आरोप है कि महिला जब छुट्टियों पर गई थी तो बच्ची को लगभग 10 दिनों तक घर में अकेला छोड़ दिया था.

कुयाहोगा काउंटी शेरिफ कार्यालय (Cuyahoga County Sheriff's Office) के एक बयान के अनुसार, बच्ची16 जून को घर पर बेहोश पाई गई थी. बयान में आगे कहा गया कि बच्ची पर आघात का कोई निशान नहीं था लेकिन उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया.

महिला ने स्वीकार किया, ‘बच्ची घर पर अकेली थी
एनबीसी न्यूज द्वारा प्राप्त एक पुलिस हलफनामे के अनुसार, कैंडेलारियो प्यूर्टो रिको और डेट्रॉइट (Puerto Rico and Detroit) की यात्रा पर थीं, जबकि उसने बच्ची को घर के अंदर अकेले छोड़ दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला ने बाद में स्वीकार किया कि बच्ची ‘घर पर बिल्कुल अकेली थी.’

घर पहुंचने के बाद मां ने अपनी बेटी को बेहोश पाया. घटनास्थल पर अधिकारियों को मल मूत्र से गंदा बिस्तर मिला.

महिला ने पहले भी बच्ची को छोड़ा था अकेला
एक पड़ोसी ने WEWS को बताया कि यह पहली बार नहीं था जब कैंडेलारियो ने अपने बच्चे को घर में अकेला छोड़ा था.

पड़ोसी ने किया यह खुलासा
पड़ोसी ने कहा, ‘हम उससे कहते रहते थे कि बच्ची को अकेले न छोड़ें, सिर्फ मैं ही नहीं, सड़क के पार मेरा दोस्त भी, लेकिन वह हमेशा उसे अकेला छोड़ देती थी.’

आरोपी कैंडेलारियो को वर्तमान में $1 मिलियन के बांड पर रखा जा रहा है. उसके 28 जून को फिर से अदालत में पेश होने की उम्मीद है.

Read More
{}{}