trendingNow12325124
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

London: जेल में कैदी के साथ सेक्स करते पकड़ी गई ऑफिसर, खुद बनवाया वीडियो और...

London news: लंंदन की जेल में तैनात एक 30 साल की लेडी प्रिजन ऑफिसर का सेक्स वीडियो वायरल हो रहा है. अब कोर्ट में जब इसे सबूत के तौर पर पेश किया गया है.  

London: जेल में कैदी के साथ सेक्स करते पकड़ी गई ऑफिसर, खुद बनवाया वीडियो और...
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Aug 21, 2024, 09:55 PM IST

Disclaimer: अपवाद हर जगह होते (exceptions are everywhere) हैं, हम भी इससे इत्तेफाक रखते हैं. देश की खबर (India News) हो या दुनिया की (world news) अक्सर पुलिसवाले और जेलकर्मी गलत वजहों से सुर्खियों में रहते हैं. इंटरनेट पावर्ड सोशल मीडिया के युग में जब छोटी-छोटी चीजें पलक झपकते वायरल हो जाती हैं, फिर भी कुछ पुलिसवाले ऑन ड्यूटी न सिर्फ वर्दी में बल्कि अपने पेशे पर भी दाग लगा देते हैं. ताजा मामला ब्रिटेन (UK) का है जहां एक लेडी जेल अफसर सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ वर्दी में खुलेआम संबंध बनाने लगी तो बवाल मच गया. यूं तो जेल की सेल में हुए इस 'सेक्सकांड' की खबर दीवारों और सलाखों के अंदर दब जाती, लेकिन महिला पुलिसवाली ने जब खुद से ही अपने खास निजी पलों का वीडियो (jail private video) बनवाया और अंतरंग पलों का वही वीडियो लीक हो कर वायरल हो गया. फिर होना क्या था लंदन (London) से लेकर मिडिलसेक्स (middlesex) तक हंगामा खड़ा हो गया. 

जेल में कैदी के साथ सेक्स करते पकड़ी गई

मामला अवैध संबंधों का भी था. ऐसे में बात निकली तो दूर तक गई. मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि पश्चिमी लंदन के फुलहम की लिंडा डी सूसा अब्रू पर ऑफिस में अनैतिक आचरण और ड्यूटी को सही से न निभाने का आरोप लगा. 

BBC की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश जेल में तैनात 30 साल की खूबसूरत प्रिजन ऑफसर लिंडा (Linda De Sousa Abreu) का सेक्स वीडियो (Sex Video) वायरल होने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हुई थी. लिंडा को पता था नौकरी तो जाएगी और इंट्रिम बेल यानी अंतरिम जमानत न मिलने पर जेल भी जाना पड़ सकता है. ऐसे में उसने ड्यूटी से बिना बताए छुट्टी लेने की सोची. वो जेल से हीथ्रो एयरपोर्ट पहुंची तभी लोकल पुलिस ने लिंडा को फरार होने से पहले धर लिया. हालांकि बाद में भले ही उसे थाने से जमानत मिल गई. लेकिन जेल प्रशासन ने कैदी के साथ मनाई गई रंगरलियों की खबर पर चुप्पी साधते हुए टिप्पणी देने तक से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें- एक्स्ट्रा क्लास के लिए घर बुलाया, कार में भी शोषण; 30 साल की टीचर के सेक्स वीडियो वायरल

ब्रिटेन की सबसे बड़ी जेल

महिला अफसर ने कैदी संग वैंड्सवर्थ स्थित जिस जेल में रंगरलियां मनाई उसका नाम एचएम प्रिज़न है. ये यूके (UK) की सबसे बड़ी जेलों में से एक है. दक्षिण-पश्चिम लंदन का ये एक बी कैटेगिरी कारागार है. जिसे 1851 में बनाया गया था. फिलहाल इसमें 1500 से अधिक कैदी हैं. ब्रिटेन की संसद के निचले सदन में पेश एक रिपोर्ट के मुताबिक इस जेल के सुरक्षा तंत्र में खामिया है. रिपोर्ट के मुताबिक यहां क्षमता से ज्यादा कैदी होने की वजह से अव्यवस्था का माहौल है. अब ऐसे में जब इसी जेल की महिला अफसर ने ऐसा आचरण किया तो एक बार फिर ये जेल सुर्खियों में आ गई. 

वायरल हुआ प्राइवेट वीडियो  

लिंडा के संबंध बनाने के दौरान बनाए गए वीडियो को करोड़ों व्यूज़ मिल चुके हैं. उसके निजी पलों के वीडियो को कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया गया. इस अदालती मामले में लेडी अफसर को क्या सजा मिली? उसको दोबारा नौकरी मिलेगी या नहीं ऐसी बातों को जानने से इतर लोग लिंडा की रास'लीला' के चर्चे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नशीली आंखें, छरहरा बदन... ओलंपिक की इस स्विमर को देखकर कहेंगे- 'जलपरी है ये'

पश्चिम देशों में बहुत से लोग कुछ ज्यादा ही ओपन माइंडेड होते हैं. उन्हें खुलेपन के नाम पर सामाजिक वर्जनाओं को तोड़ना अच्छा लगता है. किसी को भी 'माई बॉड, माई च्वाइस' की अनुभूति के साथ अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीने का अधिकार है, लेकिन ऑन ड्यूटी अपने पेशे को कलंकित करना एक ऐसा जुर्म है, जिसकी सजा अब इस लेडी जेल अफसर को भुगतनी पड़ रही है. 

Read More
{}{}