trendingNow12437280
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

हवस में कानून भूल गया पुलिस कमिश्नर, घर बुलाकर 17 साल छोटी कान्स्टेबल से किया सेक्स, VIDEO वायरल

Lady Police video: गैरकानूनी काम चाहे कोई कितनी सफाई से कर ले, और यह समझ ले कि कानून तो मेरी जेब में है, कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. ऐसी सोच रखने वाला एक पुलिसवाला सदमे में है. गुनाह छिपाए नहीं छिपता. सच, जब धरती की सीना फाड़कर सामने आता है तो सबकी अकल ठिकाने आ जाती है.

हवस में कानून भूल गया पुलिस कमिश्नर, घर बुलाकर 17 साल छोटी कान्स्टेबल से किया सेक्स, VIDEO वायरल
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Sep 22, 2024, 07:25 PM IST

Disclaimer: अपवाद हर जगह होते हैं, लेकिन सच है कि पुलिस (Police) महकमे को अक्सर शर्मसार करने वाली खबरें आती रहती हैं. जिसे कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी दी गई हो, वही हवस मिटाने की भूख में शैतान बनकर महिलाओं की इज्जत लूटने लगे तो समझा जा सकता है कि वहां की कानून व्यवस्था कितनी सड़ांध मारती होगी. हालांकि किसी एक पुलिसवाले की वजह से पूरे डिपार्टमेंट को ब्लेम नहीं किया जा सकता है. लेकिन कहावत है कि एक मछली सारे तालाब को गन्दा कर देती है, यही हुआ जब एक पुलिस कमिश्नर ने रंगरेलियां मनाने के लिए ट्रेनी पुलिस वाली को जाल में फंसाकर अपने घर बुलाया और उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया. साहब बहादुर ने अपनी रासलीला की तस्वीरें गर्व से खिंचीं और वीडियो बनाकर लेडी पुलिस अफसर को ब्लैकमेल किया. 

हालिया उदाहरण से ये बात भी अपनी जगह सही लगती है कि पुलिस महकमा दुनिया के किसी भी देश का हो अपने कारनामों से अक्सर सवालों के घेरे में आ जाता है. खाकी दागदार होती है तो मीडिया की खबर बनती है. जहां की पुलिस सफेद वर्दी पहनती हो तो उस पर लगा दाग दूर से ही दिख जाता है. इस शहर के पुलिस कमिश्नर खुद को कानून के ऊपर समझते थे. जनाब अब सलाखों के पीछे हैं और टेसुआ बहा (आंसू) बहा रहे हैं.

आदतन शराबी और इश्कबाज

सर, शराब और शबाब (Sarab Aur Shabab) के शौकीन थे. शादीशुदा थे पर उनकी गिद्ध दृष्टि अपनी ट्रेनी पुलिसवाली पर थी. सजा पर फैसला आने वाला है. उनके कांड दुनिया के सामने आये तो उन्हें समाज और मानवता का दुश्मन, शैतान, हवस का पुजारी और न जाने क्या क्या कहकर उनकी लानत मलानत की जा रही है. मामला ब्रिटेन (UK) का है. पुलिस चीफ तब नपे जब उनका उन्हीं के महकमे की 17 साल छोटी ट्रेनी पुलिसकर्मी के साथ रंगरलियां मनाने का वीडियो वायरल हो गया. 

ये भी पढ़ें- जेल के अंदर हवस का खेल, कैदी के साथ सेक्स करते पकड़ी गई ऑफिसर, खुद बनवाया वीडियो और...

कोरोना काल में बुलाया था कोठी पर 

वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के एक शादीशुदा पुलिस चीफ ने एक नौसिखिया पुलिसकर्मी के साथ यौन संबंध बनाने के लिए कोविड नियम तोड़े थे. कोरोना काल में लॉकडाउन था. वो किसी और को मूवमेंट भी नहीं करा सकते थे, आदत से मजबूर थे इसलिए अधेड़ पुलिस चीफ ने ट्रेनी कॉप के साथ संबंध बनाकर पद का दुरुपयोग किया. कोरोना का मुश्किल दौर था. पुलिस चीफ ने ऐसा माहौल बनाया- जो मन में आया, वैसे कानून तोड़ा. मनमर्जियां चलाई. CP ने 24 साल की ट्रेनी पुलिस कॉन्स्टेबल को अपने फ्लैट पर बुलाया. जब 'दो गज दूरी मास्क जरूरी' का नारा गली-गली गूंज रहा था. चीफ साहब मातहत पुलिसवाली के संग अंतरंग संबंध बना रहे थे. उन्होंने निजी पलों का वीडियो और जो तस्वीरें उतरवाई थीं, वही उनके गले की फांस बन गईं.

बॉस से 17 साल छोटी

CP ने 2020 और 2021 के बीच अपने फ्लैट पर उसके साथ गलत काम किया. ट्रेनी पुलिसवाली बॉस से 17 साल छोटी थी. उसने खुद की वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कमिश्नर का करियर खत्म करने का सबूत दे दिया था. हालांकि CP ने अपने खिलाफ FIR होते ही इस्तीफा दे दिया था. जिसमें अदालत का फैसला आना है. 

सुनवाई में कहा गया कि कमिश्नर ने पद का फायदा उठाया. आरोपी अपने ऊपर लगे कदाचार के आरोप को भी कबूल लिया था. इस केस से सबक लेते हुए पुलिस बल में महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल यानी सेफ वर्क प्लेस सिस्टम बनाने की मांग हो रही है.

Read More
{}{}