trendingNow11824246
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Viral News: इस देश में 'मुंह नोचवा' ने किया हमला, ग्रामीणों का अजीबोगरीब दावा; ऐसे सुलझी गुत्थी

Peru Alien News: ग्रामीणों ने एलियन (Alien) दिखाई देने और उसके हमले का दावा किया था, लेकिन पुलिस की जांच में जो सामने आया वो बेहद ही चौंकाने वाला है. आइए इस पूरे के बारे में जानते हैं.

Viral News: इस देश में 'मुंह नोचवा' ने किया हमला, ग्रामीणों का अजीबोगरीब दावा; ऐसे सुलझी गुत्थी
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Aug 14, 2023, 01:42 PM IST

Peru Alien Attack: दक्षिण अमेरिकी देश पेरू (Peru) में कुछ लोगों ने एलियंस (Aliens) देखने का दावा किया है. लोगों के मुताबिक, उन्होंने ना सिर्फ एलियन को देखा, बल्कि एक एलियन ने उन पर हमला भी किया. पेरू के लोरेटो इलाके में रहने वाले ग्रामीणों ने दावा किया है कि उन्होंने दूसरे ग्रह के लोग यानी एलियंस को देखा है. लोगों का कहना है कि एलियंस ने यहां एक महिला पर हमला किया और उसका चेहरा नोंच दिया. बता दें कि पेरू का ये इलाके अमेजन जंगलों के बीच में है और शहर से काफी दूर है. ऐसे में जब यहां एलियंस की खबर मिली तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों को क्या दिखाई दिया?

जिन लोगों ने एलियन को देखा उन्होंने बड़ी डरावनी तस्वीर बयान की. गांव वालों ने बताया कि एलियन की लंबाई करीब 7 फुट थी और आंखें पीले रंग की थी. कुछ गांव वालों ने उस रहस्यमय प्राणी पर फायरिंग भी की लेकिन उसे एक गोली नहीं लगी और वो गायब हो गया. एक ग्रामीण ने कहा कि मैंने उसके पूरे शरीर को हवा में तैरते हुए देखा. मैंने उस पर 2 गोलियां भी चलाईं, लेकिन वो गिरा नहीं, वो और ऊपर उठा और गायब हो गया. हम बहुत डरे हुए हैं.

खौफ में जी रहे गांव वाले

महिला पर हुए हमले और रहस्यमय जीवों को लेकर लोगों में इस कदर खौफ बैठ गया है कि वो इलाके में सेना की तैनाती की मांग कर रहे है. हालांकि, रात को हुए 'एलियन एनकाउंटर' के बाद सुबह, पूरे इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया और पुलिस ने कुछ ही घंटों में एलियंस की मौजूदगी और उससे जुड़े रहस्य से पर्दा उठा दिया.

पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

पुलिस ने तफ्तीश की तो उन्हें जंगलों के बीच एक वेयर हाउस मिला और वेयर हाउस के तार ड्रग्स तस्करों और अवैध खनन से जुड़े मिली. पता चला कि ड्रग्स और खनन माफिया ग्रामीणों को डराने और अपने ठिकाने से दूर रखने के लिए एलियंस का नाटक रच रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माफिया से जुड़े लोग खतरनाक मेकअप के साथ, जेट पैक सूट की मदद से हवा में उड़ रहे थे.

रात के अंधेरे और जंगलों में घने पेड़ों की वजह से साफ दिखना मुश्किल था और इसी बीच जो छवि दिखी उसे लोगों ने एलियन समझ लिया. पुलिस ने एलियंस वाले बात को नकार दिया है और फिलहाल खनन माफिया और ड्रग्स तस्करी वाले एंगल से ही जांच कर रही है. हालांकि, ग्रामीण लोग अब भी डरे हुए हैं. लोगों ने जो अपनी आंखों से देखा उन्हें उस पर पूरा यकीन है और लोग अब भी इलाके में एलियंस के होने का दावा कर रहे हैं.

Read More
{}{}