Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Pakistan में हैवानियत, प्रॉपर्टी विवाद में रिश्तेदारों ने महिला और बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया

Pakistan News: पुलिस ने मामला दर्ज कर कहा कि इस तरह के जघन्य कृत्य को अंजाम देने वालों को जवाबदेह ठहराने के लिए कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

Pakistan में हैवानियत, प्रॉपर्टी विवाद में रिश्तेदारों ने महिला और बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया
Stop
Manish Kumar.1|Updated: Jul 02, 2024, 07:32 AM IST

Pakistan News: पाकिस्तान के हैदराबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला और उसकी कि बेटी को प्रॉपर्टी विवाद के चलते उनके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर ईंटों की दीवार में जिंदा चुनावा दिया. हालांकि पुलिस और पड़ोसियों ने समय रहते दीवार को तोड़ दिया जिससे दोनों की जान बच गई.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एआरवाई न्यूज के हवाले से बताया कि यह घटना लतीफाबाद नंबर 5 इलाके की है.

महिला ने देवर पर लगाया आरोप
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके देवर, ने अपने बेटों के साथ मिलकर उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया और फिर कमरे के बाहर दीवार बना दी.

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने देवर पर लगातार उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया. उसने दावा किया कि उसके पास उनके घर से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज भी हैं.

पुलिस ने दिया कड़ी कार्रवाई का आश्वासन
पीड़ित महिला के आरोपों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों के कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. फारुख लिंजर ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस तरह के जघन्य कृत्य को अंजाम देने वालों को जवाबदेह ठहराने के लिए कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

इससे पहले पेशावर में प्रॉपर्टी विवाद का दुखद मामला सामने आया था. यहां के चमकानी इलाके में संपत्ति विवाद के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि हिंसा तब भड़की जब दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई, जिसके परिणामस्वरूप मौतें हुईं.

पुलिस ने मामले में एक एफआईआर दर्ज की है, जिसमें कहा गया है कि ग्रुप्स के बीच संघर्ष लंबे समय से चल रहा था.

(इनपुट - एजेंसी)

{}{}