trendingNow11259556
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Viral News: लाइव शो में एंकर की नाक से निकलने लगा खून, फिर भी पढ़ता रहा News; वजह जान नहीं होगा भरोसा

News Anchor Viral Video: न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी की उनके प्रोफेशनलिज्म के लिए जमकर तारीफ हो रही है. वहीं, कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि नाक से खून निकलने के बाद कैमरा साथी एंकर की तरफ घुमाया जा सकता था.

न्यूज़ एंकर की नाक से निकला खून.
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 16, 2022, 07:52 AM IST

News Anchor Suffered Nose Bleed On Air: चीन (China) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक न्यूज़ एंकर (News Anchor) की नाक से लाइव शो के दौरान खून निकलने लगा लेकिन, फिर भी उसने न्यूज़ बुलेटिन पढ़ना जारी रखा. बता दें कि नाक से खून निकलने के बावजूद लाइव शो जारी रखने वाले न्यूज़ एंकर का नाम हुआंग शिनकी (Huang Xinqi) है. लाइव शो के दौरान जब अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा तो वो नहीं रुके और धैर्य बनाए रखा. न्यूज़ एंकर का ऐसा हाल देखकर दर्शकों को चिंता हुई कि उन्होंने लाइव शो को क्यों नहीं रोका? कुछ लोगों का मानना है कि न्यूज़ एंकर ने लाइव शो इसलिए नहीं रोका क्योंकि उसे निकाल दिए जाने का डर था.

नाक से खून निकलने के बावजूद क्यों नहीं रुका एंकर?

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी Suzhou News के लिए काम करते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लाइव शो के दौरान उनकी नाक से खून निकलने लगा और तब भी जब वो नहीं रुके तो खून उनके मुंह में घुसने लगा.

बुलेटिन शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही नाक से निकलने लगा खून

बता दें कि न्यूज़ बुलेटिन शो शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी (Huang Xinqi) की नाक से खून निकलने लगता है लेकिन, वो न्यूज़ बुलेटिन खत्म होने तक शो को बीच में छोड़कर नहीं जाते हैं. हालांकि इस दौरान उनकी साथी एंकर ने न्यूज़ बुलेटिन पढ़ने में उनकी मदद की.

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग न्यूज़ एंकर के वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

कुछ लोगों ने न्यूज़ एंकर हुआंग शिनकी के पेशेवर होने की तारीफ की है. एक यूजर ने कहा कि इतना प्रोफेशनल शख्स मैंने आज तक नहीं देखा. एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या ये बड़ा मुश्किल है कि कैमरा साथी एंकर की तरफ घुमा दिया जाता.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}