trendingNow11338303
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Watch: लाइव न्यूज बुलेटिन में महिला एंकर को आया स्ट्रोक, दिखाई समझदारी तो बची जान

Brain Stroke Symptoms: महिला एंकर जूली चिन ने बुलेटिन बीच में रोककर फौरन डॉक्टर को कॉल किया और सही समय पर इलाज मिलने की वजह से वह अब ठीक हैं. इस घटना को लेकर जूली चिन ने लोगों को जागरूक करने के लिए खुद एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है

दिक्कत बढ़ने पर एंकर ने अपनी साथी को हैंडओवर किया बुलेटिन
Stop
Updated: Sep 06, 2022, 02:01 PM IST

News Anchor Suffers Stroke in Live Bulletin: पिछले कुछ दिनों में आपने हार्ट अटैक के कई लाइव वीडियो देखे होंगे. इसमें कोई नाचते-गाते हार्ट अटैक का शिकार हो जाता है तो कोई चुप बैठे-बैठे ही इसकी चपेट में आ जाता है. हार्ट अटैक काफी खतरनाक होता है और इस स्थिति में सही से पहचान न होना या सही समय पर इलाज न मिलने से मरीज की मौत भी हो जाती है. कुछ ऐसी ही स्थिति स्ट्रोक में होती है. ब्रेन स्ट्रोक का अटैक भी चलते-फिरते अचानक आता है और जानलेवा हो सकता है. स्ट्रोक अटैक से जुड़ा एक वीडियो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक न्यूज एंकर को लाइव शो के दौरान अटैक आता है. आइए जानते हैं आगे क्या हुआ.

एंकर ने खुद शेयर किया घटना का वीडियो

रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी न्यूज चैनल 2 NEWS की महिला एंकर जूली चिन समाचार पढ़ रहीं थीं, तभी उन्हें अटैक आया. इसके बाद उन्होंने सावधानी दिखाते हुए बीच में रुककर फौरन डॉक्टर को कॉल किया और सही समय पर इलाज मिलने की वजह से वह अब ठीक हैं. इस घटना को लेकर जूली चिन ने लोगों को जागरूक करने के लिए खुद एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

अचानक लड़खड़ाने लगती है आवाज

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे एंकर जूली चिन समाचार पढ़ना शुरू करती हैं. वह एक लाइन बोलती ही हैं कि उनकी आवाज लड़खड़ाने लगती है. वह एक-दो बार फिर से कोशिश करती हैं, लेकिन फिर से आवाज लड़खड़ाती है. वह समझ जाती हैं कि यह अटैक है. वह फौरन दर्शकों से माफी मांगते हुए बुलेटिन को मौसम सेक्शन में ट्रांसफर कर देती हैं और खुद डॉक्टर से कॉन्टैक्ट करती हैं.

समय रहते मिल जाती है मेडिकल हेल्प

वह बुलिटिन रोकते हुए दर्शकों से कहती हैं, "मुझे क्षमा करें, आज सुबह से ही मैं ठीक महसूस नहीं कर रही हूं. मैं अपने सहयोगी के पास जाने से पहले आप सभी से माफी मांगती हूं." इसके बाद उनके सहकर्मियों ने महसूस किया कि उन्हें मेडिकल इमरजेंसी की जरूरत है. टीम ने 911 पर कॉल कर डॉक्टरों को बुलाया. डॉक्टरों ने बताया कि जूली को शुरुआती स्ट्रोक आया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}