trendingNow11806432
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Anju Nasarullah Story: ना सिर्फ नसरुल्लाह बल्कि मोहल्ले वाले भी परेशान, जी का जंजाल बनी अंजू !

 अंजू और नसरुल्लाह की प्रेम कहानी सुर्खियों में है, नसरुल्लाह से निकाह कर वो पाकिस्तान के खैबर पख्तून्ख्वा के अपर दीर इलाके में रह रही है लेकिन मीडिया की आवाजाही से नसरुल्ला के साथ साथ उसके मोहल्ले वाले भी परेशान हैं.

Anju Nasarullah Story: ना सिर्फ नसरुल्लाह बल्कि मोहल्ले वाले भी परेशान, जी का जंजाल बनी अंजू !
Stop
Lalit Rai|Updated: Aug 02, 2023, 09:57 AM IST

Anju Nasarullah latest news: अंजू और नसरुल्लाह की प्रेम कहानी सुर्खियों में है, नसरुल्लाह से निकाह कर वो पाकिस्तान के खैबर पख्तून्ख्वा के अपर दीर इलाके में रह रही है लेकिन मीडिया की आवाजाही से नसरुल्ला के साथ साथ उसके मोहल्ले वाले भी परेशान हैं.

  1. Anju Nasrullah Story Updates:  नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद भारत की अंजू अब फातिमा बन चुकी है. फातिमा बनते ही उस पर तोहफों की बारिश होने लगी लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है वो चौंकाने वाली है, खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर का रहने वाला नसरुल्लाह को ऐसा लग रहा है कि उसने कोई बड़ी गलती कर दी है. यही नहीं उसके मोहल्ले के रहने वाले लोग भी परेशान है, ऐसे में यह समझना जरूरी है कि आखिर नसरुल्लाह क्यों परेशान है. दरअसल उसे और उसके मोहल्ले वाले मीडिया की आवाजाही पसंद नहीं आ रही. लोगों का कहना है कि आजकल हम लोग अनावश्यक सुर्खियों में बने हुए हैं.
  2. 20 अगस्त तक अंजू का वीजा वैध
  3. नसरुल्लाह की परेशानी यह है कि उससे मीडिया अनावश्यक सवाल क्यों कर रहा है. बीबीसी की खबर के मुताबिक मीडिया से जुड़े लोग उससे सवाल पूछते हैं कि किस तरह से फातिमा यानी अंजू भारत से अपर दीर इलाके में आई. यही नहीं पाकिस्तान पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है लेकिन उसे सुरक्षा बंदिश की तरह लग रही है. पुलिस और प्रशासन ने नसरुल्लाह से साफ तौर पर कहा कि अंजू को 21 अगस्त से पहले देश छोड़ना होगा. यही नहीं जब अंजू भारत के लिए रवाना होगी तो उसे पाकिस्तानी प्रशासन को जानकारी भी देनी होगी.बता दें कि अंजू का पाकिस्तानी वीजा 20 अगस्त तक वैध है.
  4. अंजू के भारतीय पति ने दी थी जानकारी
  5. नसरुल्लाह से निकाह के बाद पाकिस्तान के एक बड़े व्यापारी ने ना सिर्फ फ्लैट बल्कि प्लॉट भी दिया. इसके साथ ही पैसों की बारिश हुई. अंजू पिछले महीने पाकिस्तान गई. जब भारत में सीमा हैदर सचिन मीना की कहानी सुर्खियां बटोर रहा था तो उस समय अंजू का मुद्दा भी सामने आया. जब इस मसले पर हंगामा बढ़ा तो अंजू ने खुद कहा कि वो अपनी मर्जी से पाकिस्तान गई है और उसके पास वैध वीजा है. बता दें कि यह जानकारी तब सामने आई जब उसके भारतीय पति अरविंद ने मीडिया के सामने बयान दिया. अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस का कहना है कि अब उनकी बेटी से कोई वास्ता नहीं है.
Read More
{}{}