trendingNow11768608
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Viral News: मां की एक बात मानी और करोड़पति बन गया बेटा, लोग भी रह गए भौचक्के

Superstition Leads to Win Lottery: करोड़पति बनने का पूरा क्रेडिट पिटमैन ने अपनी मां को दिया है. जब पिटमैन ने लॉटरी जीतने की खबर अपनी मां को दी तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पिटमैन इतनी रकम का क्या करेंगे, इसका भी खुलासा उन्होंने कर दिया है.

Viral News: मां की एक बात मानी और करोड़पति बन गया बेटा, लोग भी रह गए भौचक्के
Stop
Rachit Kumar|Updated: Jul 06, 2023, 06:14 PM IST

Man Becomes Crorepati: अकसर लोगों को आपने कहते सुना होगा कि जब हाथ में खुजली मचती है तो यह पैसे आने का संकेत होता है. कुछ लोग इस अंधविश्वास को मानते हैं कुछ नहीं. जो मानने वाले होते हैं, वह इनका पालन जरूर करते हैं. एक महिला का भी इस पर विश्वास था. लेकिन इसका उसे फायदा ही मिला. 

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली एक महिला का यह मानना था कि उसके बेटे के हाथ में जो खुजली हो रही है, उससे एक दिन परिवार अमीर बन जाएगा. और हुआ भी ऐसा ही. महिला का बेटा एक दिन दफ्तर के लिए निकला और जब वापस लौटा तो वह करोड़पति बन चुका था. अब इसकी पूरी कहानी महिला के बेटे ने बताई है.

खुजली हुई तो खरीदा लॉटरी का टिकट

डोनल्ड पिटमैन नाम के युवक ने कहा, मेरी मां कहती थी कि हाथ में जब भी खुजली हो तो उसको अपनी पॉकेट यानी जेब में डाल लेना चाहिए. हो सकता है इससे पैसे आ जाएं.

पिटमैन ने आगे कहा, एक दिन वह दफ्तर जा रहा था और उसके हाथ में खुजली हो रही थी. उसने अपना हाथ जेब में रख लिया. इसके बाद वेव्स मार्ट एंड ग्रिल से Ruby Red 7s की लॉटरी का टिकट खरीद लिया. उसने जब इस टिकट को स्क्रैच किया तो उसकी आंखें फटी रह गईं. वह 2 लाख डॉलर यानी 1 करोड़ 65 लाख रुपये का मालिक बन चुका था.

मां को दिया पूरा क्रेडिट

अपने करोड़पति बनने का पूरा क्रेडिट पिटमैन ने अपनी मां को दिया है. जब पिटमैन ने लॉटरी जीतने की खबर अपनी मां को दी तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पिटमैन इतनी रकम का क्या करेंगे, इसका भी खुलासा उन्होंने कर दिया है. वह इन पैसों को एक डर्ट बाइक खरीदने, घर के रेनोवेशन और शॉपिंग पर खर्च करेंगे. इसके अलावा एक हिस्सा सेविंग्स में जाएगा.

उन्होंने आगे कहा, मैं लॉटरी का टिकट खरीदना नहीं चाहता था. मैं तो काम पर जा रहा था. लेकिन तभी मेरे हाथ में खुजली होने लगी. मां की बात ध्यान में रखते हुए हाथ को जेब में रख लिया. इसके बाद मैंने टिकट लिया, जिससे मैं अचानक करोड़पति बन गया. मेरी मां की बात सच निकली. 

Read More
{}{}