trendingNow11872838
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

कीचड़ में जलवे दिखाने लगीं इस देश की मॉडल्स, यूजर्स बोले- ये तो रेस्तरां का बिल भरने की लड़ाई

Newyork Fashion Week: दुनिया के अलग अलग हिस्सों में फैशन वीक में मॉडल्स शिरकत करती हैं, आमतौर पर फैशन वीक में मॉडल्स रैंप पर जलवा दिखाती हैं लेकिन इस दफा न्यूयॉर्क फैशन वीक अलहदा रहा. आयोजकों ने रैंप की जगह साधारण सी गोदाम का चयन किया था.

कीचड़ में जलवे दिखाने लगीं इस देश की मॉडल्स, यूजर्स बोले- ये तो रेस्तरां का बिल भरने की लड़ाई
Stop
Lalit Rai|Updated: Sep 15, 2023, 02:49 PM IST

Newyork Fashion Week Models:  मॉडल्स, रैंप पर अपने जलवे दिखाती हैं, अलग अलग परिधानों में वो अपने आपको सबके सामने पेश करती हैं. रैंप की दोनों तरफ बैठे दर्शक उनकी मनमोहनी अदाओं का दीदार करते हैं लेकिन जिस फैशन वीक की बात करने जा रहे हैं वो अलहदा है. जी हां बात न्यूयॉर्क फैशन वीक की है. यहां मॉडल्स रैंप की जगह कीचड़ में लोटती नजर आईं. यही नहीं वो आपस में लड़ती भी नजर आईं.

कीचड़ में मॉडल्स

न्यूयॉर्क फैशन वीक में मॉडल्स एलेना वेलेज के नए कलेक्शन का प्रदर्शन कर रही थीं. वे कीचड़ में एक दूसरे को घसीट रही थीं, लोट रही थीं. ऐसा देखकर लगा कि वो आपस में झगड़ा कर रही हों. वेलेज ने स्प्रिंग कलेक्शन 2024 के लिए साधारण सी गोदाम में फैशन शो किया. यह थोड़ा अलहदा इसलिए भी रहा क्योंकि सामान्य तौर पर फैशन वीक शानदार चमक दमक वाले हॉल में होता रहा है.पहले तो लोगों को लगा कि कहीं कुछ गड़बड़ी ना हो गई हो लेकिन बाद में पता चला कि फैशन वीक की तो वही थीम थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन

इस फैशन शो को डाइट साव्या ने अपने हैंडल से शेयर किया था. मिट्टी के गड्ढे में मॉडल्स एक दूसरे पर गिरी हुई थीं, एक दूसरे के ऊपर कीचड़ फेंक रही थीं. खुद को कीचड़ में सनी हुई थीं. जिस किसी ने भी मॉडल्स को कीचड़ से सना देखा अलग अलग अंदाज में प्रतिक्रिया भी दी. इस तस्वीर पर लोगों ने मजेदार अंदाज में कमेंट भी लिखे. जैसे एक शख्स ने कहा कि ये लोग इस बात पर लड़ रहे हैं रेस्तरां का बिल कौन भरेगा. दूसरे ने कहा कि ये तो दिल्ली के सरोजिनी नगर जैसा नजारा है तो तीसरे शख्स ने कमेंट किया कि आखिर इसकी जरूरत ही क्या थी.

Read More
{}{}