trendingNow11855199
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

कपल ने दी थी ग्रैंड पार्टी, देखते-देखते क्रैश हुआ प्लेन, पायलट की मौत, VIDEO वायरल

Mexico News: यह पहली बार नहीं है कि जेंडर रिवील पार्टी में कोई विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. 2020 में, कैलिफ़ोर्निया में ऐसी पार्टी के दौरान आग लग गई, जिससे लगभग 10,000 एकड़ भूमि जल गई.

कपल ने दी थी ग्रैंड पार्टी, देखते-देखते क्रैश हुआ प्लेन, पायलट की मौत, VIDEO वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 04, 2023, 02:56 PM IST

Tragic Accident At Gender Reveal Party: मेक्सिको (Mexico) में एक जेंडर रिवील पार्टी (Gender Reveal Party) उस समय दुखद हादसे में बदल गई जब एक स्टंट के दौरान एक पायलट (Pilot) की मौत हो गई. जेंडर रिवील पार्टी प्रोग्राम के दौरान मेहमानों के सामने प्लेन क्रैश हो गया.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है, एक प्लेन विमान, कपल के ऊपर से उड़ान भरता है, जो एक विशाल साइन सामने खड़े थे, जिस पर लिखा था, ‘ओह बेबी’. लेकिन इस दौरान प्लेन नियंत्रण खो देता है और अंततः खुले स्थान पर क्रैश हो जाता है. वीडियो में दिखता है कि प्लेन क्रैश होते लोगों की चीख पुकार सुनी जा सकती है. हालांकि कपल समेत कुछ लोगों को पता नहीं चल पाता और वह जश्न मनाते रहते हैं.

 

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मेक्सिको के सिनालोआ क्षेत्र में हुई. विमान दुर्घटना के दौरान मरने वाले पायलट का नाम 32 वर्षीय लुइस एंजेल एन था. वीडियो में दिख रहा है कि विमान का बायां पंख बाकी विमान से अलग हो जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मेहमान की नजर पायलट पर पड़ी. इसके बाद अधिकारी उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

कुछ एक्स यूजर्स ने पार्टी की मेजबानी करने वाले जोड़े की आलोचना की, जबकि अन्य को यकीन नहीं हो रहा था कि मेहमानों को इस बात का पता नहीं लगा कि क्या हुआ था. एक यूजर ने लिखा, ‘ये जेंडर रिवील पार्टियां हाथ से बाहर होती जा रही हैं, जब इनके कारण हर साल लोग मरते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक पल के लिए, मुझे लगा कि सारी चीखें इसलिए थीं क्योंकि उन्होंने विमान देखा था..’

जेंडर रिवील पार्टी में लगातार हो रही हैं दुर्घटनाएं
हालाँकि, यह पहली बार नहीं है कि जेंडर रिवील पार्टी में कोई विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. 2020 में, कैलिफ़ोर्निया में ऐसी पार्टी के दौरान आग लग गई, जिससे लगभग 10,000 एकड़ भूमि जल गई.

हाल के वर्षों में, जेंडर रिवील पार्टियों के दौरान विमान दुर्घटनाएं, विस्फोट और जंगल की आग जैसी भयानक घटनाएं घटित हुई हैं। 2021 में, एक परिवार एक विमान को देखने के लिए निचुप्टे लैगून पर एक नाव पर इकट्ठा हुआ, हालांकि उत्तेजना तुरंत डर में बदल गई क्योंकि विमान समुद्र में डूब गया, जिससे पायलट और सह-पायलट की मौत हो गई. लोग जेंडर रिवील पार्टी के लिए अति-उत्साही और खतरनाक तरीके अपना रहे हैं. 

Read More
{}{}