trendingNow11742121
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

दरिंदे पिता ने तीन मासूम बच्चों की एक साथ की हत्या, लाइन में खड़ा कर मार दी गोली

Shocking News: अमेरिका के ओहियो प्रांत से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. एक दरिंदे पिता ने अपने खुद के तीन संतानों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने अपने घर पर राइफल से अपने तीन बेटों की हत्या करने की बात स्वीकार की है.

दरिंदे पिता ने तीन मासूम बच्चों की एक साथ की हत्या, लाइन में खड़ा कर मार दी गोली
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jun 17, 2023, 06:13 PM IST

Shocking News: अमेरिका के ओहियो प्रांत से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. एक दरिंदे पिता ने अपने खुद के तीन संतानों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने अपने घर पर राइफल से अपने तीन बेटों की हत्या करने की बात स्वीकार की है. आरोपी पिता जब इस घटना को अंजाम दे रहा था तब उसकी बेटी चिल्लाते हुए सड़कों पर भागी थी कि वह सभी को मार रहा है.

32 वर्षीय आरोपी चाड डोरमैन पर गुरुवार को ट्रिपल होमिसाइड के स्थल पर अधिकारियों द्वारा खोजे जाने के बाद संगीन हत्या के तीन मामलों का आरोप लगाया गया था. सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष ने कहा कि उस व्यक्ति ने अपने तीन लड़कों को खड़ा किया, जो तीन, चार और सात साल के थे और सुनियोजित हमले में उन्हें राइफल से मौत के घाट उतार दिया. लड़कों में से एक ने पास के खेत में भागने का भी प्रयास किया लेकिन उसके पिता ने उसे पकड़कर घर वापस लाया और फिर उसे गोली मार दी.

तीन लड़कों का शव पुलिस ने उनके घर के बाहर पाया. घटना के बारे में पुलिस को दो लोगों ने फोन किया और आपातकालीन कॉलिंग सेवा 911 को हमले के बारे में सूचित किया. एक महिला ने चिल्लाते हुए कहा कि "उसके बच्चों को गोली मार दी गई थी." दूसरी कॉल एक गुजरने वाले ड्राइवर द्वारा की गई थी, जिसने एक लड़की को सड़क पर भागते हुए देखा और चिल्लाते हुए सुना कि उसके "पिता सभी को मार रहे."

पैरामेडिक्स ने जीवन रक्षक उपायों का इस्तेमाल किया लेकिन लड़के प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे और फिर उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया. लड़कों की मां के भी हाथ में गोली लगी. वह अपने पति डोरमैन से बंदूक छीनने की कोशिश कर रही थी और उसी दौरान उसे गोली लग गई.

घटना के बाद आरोपी पिता घर के बाहर एक बरामदे में बैठा था. अधिकारियों के साथ एक साक्षात्कार के दौरान उसने लड़कों को यार्ड में लिटाकर उन पर फायरिंग करने की बात स्वीकार की. उसने कहा कि वह कई महीनों से हत्या की योजना बना रहा था. हत्या के पीछे का मकसद अभी सामने नहीं आया है.

Read More
{}{}