trendingNow11650049
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Kitchen: महिला ने बॉयफ्रेंड-हस्बैंड दोनों को डिनर पर बुला लिया, किचन का वीडियो वायरल हो गया

Video Of Bedroom: महिला ने अपने पति और अपने बॉयफ्रेंड के साथ रत गुजारी और उसका वीडियो वायरल हुआ था. इस चर्चा में यह भी कहा गया कि कई बार ऐसी घटनाएं अनजाने में होती हैं. महिला की बेटी द्वारा इसका वीडियो  पोस्ट किया गया जो गलती से वायरल हो गया.

Kitchen: महिला ने बॉयफ्रेंड-हस्बैंड दोनों को डिनर पर बुला लिया, किचन का वीडियो वायरल हो गया
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 12, 2023, 09:54 PM IST

Husband And Boyfriend: पिछले दिनों सोशल मीडिया के एक स्पेस में लोगों के वायरल हो रहे निजी वीडियोज पर चर्चा चल रही थी तो एक केस स्टडी की चर्चा की गई जिसमें एक महिला ने अपने पति और अपने बॉयफ्रेंड के साथ रत गुजारी और उसका वीडियो वायरल हुआ था. इस चर्चा में यह भी कहा गया कि कई बार ऐसी घटनाएं अनजाने में होती हैं. साथ ही तमाम ऐसे वायरल वीडियोज में ऐसी चीजें सामने आती हैं जिसके बारे में लोग नहीं सोचते हैं. लोगों को लगता कुछ और है जबकि वीडियो में रहता कुछ और है. ये वीडियो भी ऐसा ही था.

बॉयफ्रेंड और हस्बैंड दोनों को डिनर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना था जो इस चर्चा के दौरान केस स्टडी के तौर पर बताया गया. चीन की इस एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड और हस्बैंड दोनों को डिनर पर बुला लिया. इस दौरान उस महिला के बेडरूम और उसके किचन का वीडियो भी वायरल हो गया था. हालांकि इस दौरान महिला के घर के अन्य सदस्य भी दिख रहे हैं. पूरी घटना पूर्वोत्तर चीन के हेइलोंगजियांग प्रांत की थी.

इस मामले में साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था  कि एक महिला ने अपने वर्तमान पति और अपने पूर्व पति दोनों को डिनर पर बुला लिया. पूर्व पति अब उसका बॉयफ्रेंड भी बन चुका है. चीनी सोशल मीडिया पर इस महिला के वर्तमान और पूर्व पतियों के एक दूसरे के साथ रहने की कहानी भी बताई गई. इस दौरान महिला की बेटी द्वारा इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया गया जो गलती से वायरल हो गया. 

वीडियो में दिख रहा कि दो लोग डिनर बनाने में व्यस्त हैं, एक मछली को सॉस के साथ चमका रहा है जबकि दूसरा सब्जियों को काट रहा है. यानी यह बहुत ही सकारात्मक वीडियो था जिसमें तलाक के बाद भी उसका पूर्व पति दोस्त की तरह उसके साथ रह रहा था. वीडियो में यह भी दिखा कि जब खाना तैयार हो गया तो सभी ने बैठकर साथ खाया भी है. इसके बाद वह महिला की बेडरूम में पड़ी एक आरामकुर्सी पर बैठ गई. 

इस वीडियो की खास बात यह भी रही कि महिला ने खाना नहीं बनाया बल्कि उन्हीं दोनों ने खाना भी बनाया. रिपोर्ट में हालांकि महिला की शादियों के बारे में नहीं बताया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की राय विभाजित नजर आई. कुछ लोग इस परिवार की तारीफ करते नजर आए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 
Read More
{}{}