trendingNow11912931
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

WATCH: इजरायली सेना ने हमास के आतंकी को देखते ही लिया एक्शन, सामने आया वीडियो

Israel Hamas War: इजरायली सेना (Israeli Army) आतंकियों पर जरा भी रहम करने के मूड में नहीं है. जंग के बीच, इजरायली सेना और हमास के आतंकियों की मुठभेड़ का एक वीडियो सामने आया है.

WATCH: इजरायली सेना ने हमास के आतंकी को देखते ही लिया एक्शन, सामने आया वीडियो
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Oct 13, 2023, 10:16 AM IST

Israel Army Attack: हमास (Hamas) के ठिकानों पर इजरायली सेना (Israeli Army) के हमले जारी हैं. गाजा पट्टी में इजरायली सैनिकों ने हमास के एक सैन्य ठिकाने पर कब्जा कर लिया. हमास के सैन्य ठिकाने का कब्जे का ये वीडियो इजरायल की सेना ने जारी किया है, जिसमें इजरायली सैनिक और हमास के आतंकियों के बीच गोलीबारी हो रही है. इजरायली सैनिक और हमास के आतंकियों के बीच कई घंटों तक फायरिंग हुई, जिसके बाद इजरायली सेना ने हमास के सूफा आउटपोस्ट सैन्य अड्डे पर कब्जा कर लिया. इस एनकाउंटर में हमास के कई आतंकी मारे गए और हिरासत में लिया गया. इस दौरान हमास के कब्जे से कई बंधकों को भी छुड़ाया गया.

हमास के आतंकियों पर ताबड़तोड़ हमले

बता दें कि गाजी पट्टी में हमास के ठिकानों पर इजरायल के हमले का नया वीडियो सामने आया है. इजरायल ने हमास से बदला लेने के लिए गाजा पट्टी के गाजा शहर पर बम, रॉकेट और मिसाइल्स से ताबड़तोड़ हमले किए. गाजा में इजरायली सेना की कार्रवाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इजरायली सेना ने एक के बाद एक कई इमारतों को निशाना बनाया.

कमांडर और कई आतंकियों की मौत

गौरतलब है कि इजरायल की बमबारी के बाद इमारतें मलबे में तब्दील हो गई और चारों तरफ धुएं का ऊंचा-ऊंचा गुबार दिखा. इजरायली सेना की बमबारी में हमास का एक कमांडर और कई आतंकी मारे गए. इजरायल ने कहा है कि हमास पर ऐसे हमले आगे भी जारी रहेंगे.

आतंकियों के मददगारों की भी खैर नहीं

जान लें कि इजरायली सेना ने गाजा में हमास के आतंकियों की मदद करने वाले घरों को भी निशाना बनाया. इजरायल की सेना ने गाजा में 5 घरों पर एयर स्ट्राइक की और उन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया. इजरायली लड़ाकू विमानों की बमबारी के बाद इलाके में चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आया. बताया जा रहा है कि इन पांच घरों में से एक घर हमास के कमांडर का भी था. इसके अलावा इजरायली वायुसेना ने गाजा में हमास के मॉनिटरिंग सेंटर पर भी बमबारी की, जिसमें हमास के 2 आतंकी मारे गए.

हमास और इजरायल के बीच भीषण युद्ध जारी है जिसमें दोनों तरफ से ही भारी नुकसान हुआ है. इजरायली सेना हमास के ठिकानों पर बमबारी कर रही है तो हमास के आतंकी भी इजरायल के इलाकों को निशाना बना रहे हैं. हमास आतंकियों के हमले में इजरायल के होलिट में भारी नुकसान हुआ है. कई दिनों पहले हमास के आतंकियों ने होटिस को निशाना बनाया था और यहां बमबारी की थी. हमास की बमबारी के बाद होलिट के कई घरों पूरी तरह जले हुए नजर आए. हमास और इजरायल के बीच युद्ध के दौरान अब तक 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

Read More
{}{}