trendingNow11214416
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

USA Flood: पॉप स्टार से पहले आ गया पानी! बाढ़ में यूं बह गए LIVE कंसर्ट के अरमान

USA News: अमेरिका के मैरीलैंड में अचानक आए पानी के सैलाब की वजह से हजारों संगीत प्रेमियों का दिल टूट गया. अपने चहेते सिंगर को सुनने लोग पूरे अमेरिका से आए थे लेकिन जब तूफान ने बात बिगाड़ दी तो मजबूरी में कंसर्ट को रद्द करना पड़ा.

USA Flood: पॉप स्टार से पहले आ गया पानी! बाढ़ में यूं बह गए LIVE कंसर्ट के अरमान
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 10, 2022, 09:57 AM IST

Popstar's Halsey concert hit by heavy rains: अमेरिका (USA) के मैरीलैंड में पॉपस्टार हैल्सी के कंसर्ट से पहले इतनी बारिश हुई कि स्टेडियम का पवैलियन पानी से भर गया. खचाखच भरे स्टेडियम में लोगों को बारिश से बचने के लिए कुर्सियों का सहारा लेना पड़ा. भारी बारिश के बाद हैल्सी का कंसर्ट (Popstar's Halsey concert cancelled) भी रद्द कर दिया गया. 

मायूस हुए फैंस

अमेरिका के मैरीलैंड (Maryland) में भारी बारिश के बीच स्टेडियम में लोग कुर्सियों पर खड़े होकर अपने चहेते सिंगर के आने का इंतजार कर रहे थे. इन संगीत प्रेमियों के शोर से पूरा स्टेडियम गूंज रहा था. इसी बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ कि लोगों का पूरा मजा किरकिरा हो गया.

 पॉप स्टार हैल्सी का कंसर्ट 

चारों ओर बिजली के तार फैले हुए हैं जिसके बीच में खड़े होकर लोग बारिश से बचने की जगह ढूंढ रहे थे. दरअसल इस पवेलियन में पॉपस्टार हैल्सी का कंसर्ट (Popstar's  Halsey concert) होना था. लोग दूर-दूराज यानी पूरे अमेरिका से इस इवेंट में शामिल होने आए थे. स्टेडियम भी खचाखच भरा था लेकिन अचानक हुई बारिश ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

ये भी पढ़ें- Nupur Sharma Controversy: आज कानपुर से कश्मीर तक अलर्ट, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

घरवापसी की चिंता

भारी बारिश से जब पवेलियन में पानी भर गया तो कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा. इससे दूर से आए हुए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. लोगों की सबसे बड़ी चिंता सुरक्षित घर वापसी की थी. लेकिन कार्यक्रम रद्द होने के बाद हैल्सी के प्रशंसकों के सामने और कोई चारा भी नहीं था. कई लोग ऐसे भी थे जो शहर में बारिश होने के कारण अपनी जगह पर ही खड़े रहे और प्रशासन को मदद के लिए पुकार रहे थे.

ये भी देखिए- Indian Railways: भारत की इस ट्रेन में लगे हैं थीम बेस कोच, योग करने की सुविधा भी मौजूद; देखें तस्वीर

LIVE TV

 

Read More
{}{}