trendingNow11210637
Hindi News >>दुनिया
Advertisement

Rapper Trouble: फेमस रैपर की गोली मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड के दोस्त पर घूमी शक की सुई

Rapper Trouble Shot Dead: अमेरिका के फेमस रैपर ट्रबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह अपनी महिला दोस्त के अपार्टमेंट में गोली के घाव के साथ मृत पाए गए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध के खिलाफ वारंट हासिल कर लिया है.

साभार-ANI
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 07, 2022, 09:11 AM IST

इRapper Trouble Shot Dead in Georgia: अटलांटा (Atlanta) के रैपर ट्रबल की जॉर्जिया में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह घटनास्थल पर गोली के घाव के साथ मृत पाए गए थे. इस वारदात को पुलिस 
घरेलू हमला मान रही है.

शरीर पर गोली के निशान

USA टुडे के अनुसार, रॉकडेल काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता जेडीडिया कैंटी ने कहा कि 34 साल के ट्रबल लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनके शरीर पर गोली के निशान थे. उनको मौका-ए-वारदात पर ही मृत घोषित कर दिया गया.

अभी हिरासत में नहीं संदिग्ध 

शेरिफ कार्यालय ने कहा कि ट्रबल का सली नाम मारियल सेमोंटे ऑर (Mariel Semonte Orr) था. उनकी हत्या के संबंध में संदिग्ध जमीचेल जोन्स के लिए गिरफ्तारी वारंट हासिल कर लिया गया है. हालांकि, उसको अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है.

ट्रबल को नहीं जानता था संदिग्ध 

शेरिफ के कार्यालय के अनुसार, ट्रबल अपार्टमेंट के परिसर में एक महिला मित्र से मिलने जा गया हुआ था. जहां अचानक परिस्थितियां चेंज हो गईं. डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध जोन्स महिला को जानता था, लेकिन ट्रबल को नहीं जानता था.

सोशल मीडिया पर शोक

उनकी मौत पर रिकॉर्डिंग कंपनी डेफ जैम (Def Jam) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट में संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा कि हमारे विचार और प्रार्थनाएं ट्रबल के बच्चों, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं. अपने शहर के लिए एक सच्ची आवाज और उस समुदाय के लिए एक प्रेरणा, जिसका उन्होंने गर्व से प्रतिनिधित्व किया।

2011 में पहला मिक्सटेप

बता दें कि ट्रबल ने अपना पहला मिक्सटेप 2011 में '17 दिसंबर' (December 17th) टाइटल के साथ जारी किया था. हालांकि, उन्होंने 2018 में एक एल्बम 'एजवुड' (Edgewood) को छोड़ दिया था. इस पर ट्रबल ने कहा था कि मेरा संगीत व्यक्तिगत स्तर पर जाता है. यह मेरी जिंदगी की कहानियां हैं. मुझे एक वास्तविक संबंध रखना पसंद है. 

इनपुट-(ANI)
LIVE TV

Read More
{}{}